थियेटर में मूवी आज के टाइम में कौन देखना नही चाहता है। थियेटर तो एब एक ऐसा प्लेस है जहां लड़के अपनी गर्लफ्रैंड पटाने के लिए भी सबसे पहला ऑफर मूवी देखने का ही दिया करते है। तो भला, थियेटर कोई कौन भूलेगा। थियेटर मे मूवी दिखेना इतना असान भी नही होता जब तक आपकी जेब मे पैसे ना हो। लड़के इन चीज़ो के  बारेे मे ज़्यादा सोटते है, उन्हे मूवी ऑफर करने से पहले अपनी जेब चैक करनी ही पड़ती है। लेकिन मूवी चाहे लड़को को देखनी हो या लड़की को या फैमिली मे किसी को जेब मे हाथ तो सभी को डालना पड़ता है।

जरुर पढ़ें:  इनके लिए योग फैशन नहीं पैशन है, 26 साल की उम्र मेें 28 देशों में हैं शिष्य

 

तो बस उन्ही के लिए खुश होने वाली खबर है की अब अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड या फ्रेंडस को दिल्ली के एनसीआर मे मूवी दिखाने ले जा रहे है तो अब आपको ज़्यादा सोचना नही पडेगा। जी हां, दिल्ली एनसीआर में मूवी टिकट के रेट कम होने वाले है जहां आप अपने फ्रेंडस ,फैमिली ,गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के साथ बिना पैसो की टेंशन लिए मूवी का मज़ा ले सकते है। क्योकि अच्छी और बड़े ऐक्टर औऱ ऐक्ट्रेस की मूवी का मज़ा घर बैठ कर लेने मे कोई मज़ा नही है। मूवी का मज़ा तभी है जब मूवी थियेटर मे जाकर और कम रेट मे देखी जाए। एनसीआर में जहां एंटरेनमेंट टिकट टैक्स 40 फिसदी था उसे अब कम करके 28 फिसदी करने पर चर्चा की जा रही है। आपको बता दूं की आने वाली 1 जुलाई से देशभर में जीएसटी यानी गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स सिस्टम शुरु किया जाने वाला है।

जरुर पढ़ें:  काले कोयले से आप ऐसे बन सकते हैं बेहद खूबसूरत, जानकर चौंक जाएंगे

जिसमें यह तय किया गया है की एंटरटेनमेट टैक्स को अब 28 फिसद मे रखा जाएगा।लेकिन आपके लिए थोड़ी परेशानी की बात यह भी है की अगर टिकट के रेट कम किए जाते है तो थियेटरो में खाने पीने के रेट बढ़ सकते है लेकिन यह सब जीएसटी लागू होने के बाद तय किया जाएगा।

लेकिन थियेटर जाने वालो के लिए यह खुशी की बात है की टिकट के रेट कम होने की संभवाना है।जिससे दिल्ली एनसीआर में मूवी देखने वालो को फायदा होगा और मूवी देखने का इंजॉए कर सकेंगे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here