नई दिल्ली:  सेक्स जो एक natural human need है, जिसे भारत देश में आज भी प्राइवेट टॉपिक की कैटीगरी में रख कर बात की जाती है। सेक्स के बारे में बात करने से आज भी लोग हिचकिचाहट होती है, क्योकि शुरु से ही लोगो को सेक्स एक बुरी लत है या आदत है ये समझाया जाता रहा है। लेकिन लोगों से सवाल ये किया जाना चाहिए की सेक्स एक बुरी चीज़ है तो फिर हम कैसे पैदा हो गए? सेक्स को इतना प्राइवेट रखना एक हय्मन नीड को खत्म करना हैं, आज विदेशों में सेक्स इतना ओपन टॉपिक बन गया है की उसके बारे मे बात करने से लोग अपने आपको गलत नही समझते है, यहा तक की अब सेक्स के लिए वैकेंसी भी आने लगी हैं। सुनने में थोड़ा अटपटा ज़रुर है, लेकिन यह सच है। सेक्स का क्रेज़ ज़्यादात्तर लड़कियों में देखा गया है ऐसा ही एक महिला ने अपने साथ सेक्स करने के लिए खुले में अपनी इच्छा जताई हैं। महिला ने विज्ञापन दिया है की उन्हे एक ऐसे मर्द की तलाश है जो 60 मिनट तक उनके साथ सेक्स कर सकें।

तलाश है मर्द की जो इनके साथ 1 घंटे 30 मिनट तक सेक्स कर सके

ब्रिटेन की एक महिला है जिसका नाम स्टेसी है 45 साल की जिन्हे एक ऐसे मर्द की तलाश है जो उनके साथ 1 घंटा 30 मनट तक सेक्स करने के लिए तैयार हो। स्टेसी का कहना है की उनके पति अपने काम में ज़्यादा बिज़ी रहते है और उन्हे कम समय दे पाते है। इसलिए महिला ने विज्ञापन देकर अपनी इच्छा जताई है। उन्हे एक ऐसा शख्स चाहिए जो उन्हे खुश कर सकें।

भारी संख्या में लोगों ने अपनी इच्छा को जाहिर की

स्टेसी के इस विज्ञापन के बाद भारी संख्या में लोगों ने अपनी इच्छा को जाहिर किया और उसपर कमेन्ट भी किया। स्टेसी का कहना है, उसके पति अपना काम करेंगे और उसे खुश करने वाले मर्द के साथ वो अपने बेडरूम में एन्जॉय करेंगी। फिलहाल इस तरह की न्यूज़ बेशक चौंका देने वाली है लेकिन, अब भारी संख्या में स्टेसी से मिलने की इंताजर में बैठे हैं।
जरुर पढ़ें:  कान के मैल को साफ करने का ये तरीका जानते हैं ?
Loading...