भारत में चुनाव का माहौल है ऐसे में सभी पार्टियां और नेता अपनी पूरी तैयारी में है. लेकिन इस बीच कुछ ऐसे नेता भी है, जो चुनाव में फेमस होने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद बाजेपी का हर नेता सेना के नाम की दुहाई देता दिख रहा है, हम जानते हैं सेना के मनोबल को पूरी तरह से चुनाव में भूनाने की कोशिश हर पार्टी कर रही है,गोशामहल से बीजेपी के विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध का सेना के लिए प्यार इतना उमड़ पड़ा कि जनाब ने सेना के ऊपर एक गाना ही लिख डाला, लेकिन कहते है ना इंसान को नकल भी अकल लगा कर करनी चाहिए. ट्रोल इसलिए हुए क्योंकि जो गाना विधायक जी ने गया वो पाकिस्तान के एक एंथम से कॉपी किया गया था. और विधायक जी छाती ठोक के गाने को अपना बता रहे थे. सोशल मीडिया के इस दौर में आप ज्यादा सच तो छिपा नहीं सकते तो विधायक जी का झूठ कैसे छिपता, लोगों ने आखिर सच पकड़ ही लिया. ट्वीट पर चर्चा फैली तो पता चला कि ये गाना तो इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन यानी ISPR ने पाकिस्तान डे पर रिलीज़ किया था. ISPR पाकिस्तानी सैन्य बल की मीडिया विंग का है ।

जो गाना विधायक साहब ने कॉपी किया है , उसका टाइटल है ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’. इसे पाकिस्तान के फेमस सिंगर राइटर साहिर अली बग्गा ने लिखा और गाया है ।

जरुर पढ़ें:  Exit Poll पर भड़की ममता विपक्षी दलों से की अपील कहा, ''हम इस लड़ाई को एक साथ मिलकर लड़ेंगे''

सोशल मीडिया पर बात निकली तो दूर तलक गई. सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका खूब मजाक उड़ाया. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने लिखा –
खुशी हुई कि आपने कॉपी किया, लेकिन पाकिस्तान से सच बोलना भी कॉपी करें.

लेकिन सोशल मीडिया पर खिल्ली उड़ने के बाद भी विधायक जी का जज़बा देखिए अपने बात पर अटल है उन्होंने अपनी सफाई में कहां कि वो हर साल नए गीत लिखते हैं. उनका मानना है कि उन्हें ज़रुरत ही नहीं है किसी से गाने कॉपी करने की. कहा कि पाकिस्तान की ख़बरों का खंडन करता हूं. तुम लोगों ने मेरे गाने कॉपी किए होंगे. विधायक जी, गाना कॉपी हुआ है. इसमें खंडन करने जैसा क्या रह जाता है? विधायक जी ने ‘पाकिस्तान’ को बदलकर हिंदुस्तान कर दिया और कह रहे हैं कुछ नया किया है. सब छोड़िए जनाब विधायक जी कि क्रिएटिविटी देखिए ।

पाकिस्तानी सेना ने भारत पर सवाल उठाते हुए कहा कि भारत के एक विधायक ने उसके एक गाने की नकल कर और उसमें थोड़ा सा बदलाव कर उसे भारतीय सैन्य बलों को समर्पित कर दिया.पाकिस्तान ने भारत की खिल्ली उड़ाते हुए भारत को सच बोलने की नसीहत दे डाली ।

जरुर पढ़ें:  65 साल के भजन सम्राट जलोटा की 29 साल की गर्लफ्रेंड को जान लीजिए...

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here