कहा जाता है, कि समाज में लड़कियां महफूज़ नहीं हैं, घर से बाहर निकलते ही हवस भरी आंखें उनका पीछा करने लगती हैं। हवस की आग में अंधे ये लोग छोटी-छोटी लड़कियों को भी नहीं बख्शते। लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी की भी रुह कांप उठे। क्योंकि इस बार शिकार कोई लड़की नहीं, बल्कि चार साल का एक लड़का हुआ है और उसे शिकार बनाने वाली एक नाबालिग लड़की है।

Demo Pic

लड़कियों के साथ हरैसमेंट की शिकायतें तो लगातार आती थी लेकिन अब लड़के भी महफूज़ नहीं रह गए हैं। जिन लड़कियों पर भरोसा करके मां-बाप अपने बच्चे की देखभाल का जिम्मा सौंपा करते हैं, वही अब उनको अपनी हवस के जाल में फंसा रही है। मामला सेंट एंटोनियो का है, जहां 17 साल की बेबी सिस्टर पर एक चार साल के बच्चे की देखभाल का जिम्मा था। लेकिन अब उसी पर आरोप लगा है, कि उसने बच्चे को सेक्शुअली हैरेस किया, इसका खुलासा बच्चे के डीएनए टेस्ट में हुआ है।

जरुर पढ़ें:  लड़कों की शौकिन 40 साल की इस आंटी की कहानी आपके होश उड़ा देगी
Demo Pic

मामला यूएस के टेक्सस का है, जहां पीडित बच्चे की मां ने अपनी मेड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीडित की मां का कहना है, कि उसके चार साल के बेटे ने इस बात की जानकारी खुद दी है, कि मेड उसके साथ गलत काम करती थी। वो उसे गलत काम करने के लिए उस पर दवाब बनाती थी। अपने बच्चे की ऐसी बात सुन मां दंग रह गई और उसने फौरन ही पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के बाद पुलिस ने मेड को गिरफ्तार कर लिया है।

Demo Pic

जब पुलिस ने मामले की जांच शुरु की, तो पहले बच्चे का डीएनए टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस भी हक्की-बक्की रह गई। क्योंकि रिपोर्ट में साफ हो गया था, कि नाबालिग मेड ने चार साल के बच्चे के साथ यौन संबध बनाए हैं, फिलहाल पुलिस अब इस मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है।

Loading...