एक्टर और ऐक्ट्रेस के फैेंस उनके लिए किस तरह पागल होते हैं, इसके कई मामले सामने आते रहते हैं। जो बेहद ही चौंका देने वाले होते हैं। कहते है, इंसान की जो इच्छा होती है, वो उसे पाकर ही रहता है चाहे फिर उसके लिए उन्हें अपनी जान तक क्यों ना गंवानी पड़ जाए। लेकिन इस बार एक फैन ने तो हद ही पार कर दी। हू-ब-हू हॉलीवुड की एक्ट्रेस की तरह दिखने की चाहत में लड़की ने खुद को आज एक भूत की शक्ल में बदल दिया है। जिसके लिए उसने 50 बार प्लास्टिक सर्जरी कराई।

19 Years Sahar Tabar

ये हैरान कर देने वाली घटना ईरान की है, जहां की रहने वाली 19 साल की सहर तबार हॉलीवुड ऐक्ट्रेस एंजलिना जोली की बेहद ही बड़ी फैन हैं। और वो उसीकी तरह दिखने की चाहत रखती थी। इसके लिए उसने वो हर रास्ता अपनाया जो उसके बस में था।

जरुर पढ़ें:  16 साल की लड़की ने खुद ही काटी अपनी चोटी, वजह आपको ताली बजाने पर मजबूर कर देगी
Hollywood Actress Angelina Jolie

सहर का ड्रीम था, कि वो बिलकुल एंजिलना जॉली की तरह दिखने लगे। जिसके लिए उन्होंने 50 बार अपने फेस की प्लास्टिक सर्जरी कराई। इतना ही नहीं, डाईट करके अपने वेट को 40 किलो तक कर लिया।

19 Years Sahar Tabar

एंजिलना जोली हॉलीवुड की बेहद पॉपुलर, सेक्सी और ग्लैमरस ऐक्ट्रेस हैं। हर कोई उनके लुक, स्टाइल और ग्लैमर को कॉपी करना पंसद करता हैं। लेकिन सहर का एंजिलना के लिए ऐसा दिवानापन उनको कुछ और ही लुक दे गया। जिसे देखकर आज हर कोई उनकी तुलना भूत से कर रहा है।

تو واسم راست بودي يه حس خاص بودي..!❤️🎵 music tu channel..!🎶 (link bio) @saeed_fro @saeed_fro @saeed_fro

A post shared by سحرتبر..!👾✌🏻 (@sahartabar_official) on

इतना ही नहीं, कई लोग उन्हें ये तक कमेंट कर रहे हैं, कि क्या अपने फेस पर बम गिराया है? कुछ ने कमेंट किया कि कार्टून कैरेक्टर है।

जरुर पढ़ें:  ट्रंप की पत्नी को पीएम मोदी ने दिया ये खास तोहफा, बेटी ने कहा शुक्रिया
Sahar Tabar Before Transformation

सहर ने अपने फेस पर सर्जरी के साथ-साथ मेकअप, प्रोस्थेटिक मेकओवर तक कराया है। जिसके बाद अपनी फोटो को उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। देखते ही देखते उनकी इस फोटो लेकर पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। लोगों ने ये तक कह दिया कि एंजलिना जोली की फैंटसी ने चहरे को तबाह कर दिया। जिसे देखकर हर कोई डर रहा है। यहां तक की सहर के खुद के दोस्त उन्हें पहचानने से मना कर रहे हैं।

Loading...