रिलायंस Jio की फ्री सर्विस का तो आपने खूब लुत्फ उठाया है, जिसमें आपको इंटरनेट और कॉल फ्री में मिले थे,लेकिन अब अगर आपको फ्री में सैमसंग कंपनी गैलेक्सी नोट-8 दे रही हो, तो क्या आप लेना नहीं चाहेंगे। आप कहेंगे भला कोई बेवकूफ ही हो, जो, फ्री में इतना अच्छा और मंहगा मोबाइल लेने से मना कर देगा। जीहां ये सच है, सैमसंग कपंनी फ्री में गैलेक्सी नोट-8 का टैबलेट बांट रही है।

Samsung galaxy note-8 gifited to passengers in free of cost

ये जानकर ज़रुर हैरान हो रही होगी, कि जिस सैमसंग गैलेक्सी नोट-8 की कीमत इंडियान मार्केट में 67 हजार रुपए तक है, उस फोन को सैमसंग कंपनी फ्री में क्यों बांट रही है। तो आपको बता दें, कि सैमसंग कंपनी इंडिया में नहीं बल्कि स्पेन में ये फोन बांट रही है। दरअसल, सैमसंग कंपनी ने आईबेरिया एयरलाइन की फ्लाइट नं. IB 0513 में, जो 200 पैसेंजर यात्रा कर रहे थे, उन्हें टैबलेट गिफ्ट किया है। फ्लाइट बैठे लोगों को जब अचानक ही एयरहोस्टेस ने आकर सैमसंग गैलेक्सी नोट-8 फ्री में दिया, तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कंपनी का फ्लैगशिप टैबलेट हाथ लगते ही, लोगों ने एक-दूसरे के साथ सैल्फी लेनी शुरु कर दी थी। भला करें भी क्यों ना जब मंहगा फोन, फ्री में मिल जाए, तो इससे बड़ी खुशी क्या हो सकती है।

जरुर पढ़ें:  RBI के ये इशारे बता रहे हैं, बंद होने वाला है 2000 का नोट
Samsung galaxy note-8 gifited to passengers in free of cost

इस बारे में जानकारी खुद आइबेरियन एयरलाइंस ने दी है और इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है।


सैमसंग कंपनी ने एयरोप्लेन में Giveaway का आयोजन किया था, इस प्रोग्राम के तहत कंपनी ने लोगों को नोट-8 फ्री में दिए, जिसकी वीडियो ट्वीटर पर शेयर भी की गई। वीडियो में फ्लाइट के सभी पैसेजर्स को फ्री में टैबलेट बांटते हुए आप देख सकते हैं। लेकिन अब आप यही सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्यों किया जा रहा है, तो आपको बता दें, कि कंपनी ये सब अपने पुराने दाग धोने के लिए कर रही है। कंपनी प्रमोशन के तहत फ्लाइट में ही फ्री में फ्लैगशिप टैबलेट बांट रही है। आपको बता दें, कि पिछले साल कपंनी ने गैलेक्सी नोट-7 लॉन्च किया था। लेकिन इस फोन में बैटरी फटने की दिक्कत आने लगी थी। जिसके बाद कंपनी ने इस फोन की मैन्युफैक्चरिंग बंद कर दी थी।

कंपनी ने अपने पिछले साल हुई दिक्कत का हरजाना भरने के लिए, इस साल लॉन्च किया गया Galaxy note-8 फ्री में बांटकर लोगों के साथ अपना भरोसा कायम किया है, जिसके लोगों को साथ बने रहने का शुक्रिया भी अदा किया है, क्योंकि कस्टमर्स ने बुरे वक्त में भी कंपनी का साथ निभाया और फिर से गैलक्सी नोट सीरीज पर भरोसा जताया है।

Loading...