अमूमन बलात्कार का नाम सामने आते ही, पीड़ित के तौर पर हमारे जेहन में किसी लड़की का 0ही चेहरा आता है, क्योंकि हमारा ये मानना है, कि बलात्कार की शिकार सिर्फ लड़कियां होती हैं। लेकिन अब इस धारना को आपको बदलना होगा, क्योंकि अब लड़कों की जगह लड़कियां बलात्कार करने लगी हैं और लड़के शिकार हो रहे हैं। भारत में भले ही ऐसी खबरें कम पढ़ने को मिले, लेकिन विदेशों में ये खबरें आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां 31 साल की एक औरत ने 17 साल के लड़के को अपने जाल में फंसाकर उससे बलात्कार किया।

क्रस्टीन ली फंक

मामला इसलिए भी संगीन है, क्योंकि ये औरत एक शिक्षक थीं और उसने रेप अपने छात्र से ही किया है। जिस शिक्षक को गुरू का दर्जा दिया जाता है, उसका जेहन इतना गंदा हो सकता है, ये सोचकर ही घिन आती है। लेकिन ये हुआ है। और वो भी उस स्कूल में जहां पैरेंटर बच्चे को सेफ महसूस कर भेजते हैं। मामला यूएसए से जुड़ा है, जहां एक एक म्यूजिक टीचर को अपने स्टूडेंट के रेप का आरोपी पाया गया है।

जरुर पढ़ें:  सुप्रीम कोर्ट ने धारा 497 की खत्म, व्याभिचार अब अपराध नहीं
सिब्लिंग हाई स्कूल

क्रिस्टन ली फंक, ये शिक्षक वैसे तो  शादी शुदा है, उसके दो बच्चे भी हैं। लेकिन फिर भी इसकी हवस की भूख इतनी ज्यादा था, कि ये अपने छात्र से ही रेप कर बैठी। फंक एक म्यूजिक स्कूल टीचर थीं। जो मेडोंटा हाईट के हेनरी सिब्लिंग हाई स्कूल में बच्चों को म्यूजिक सिखती थी। उसकी क्लास में लड़के और लड़कियां दोनो ही आया करते थे। ऐसे ही 17 साल का लडका भी अपनी फंक पर भरोसा करके उसे म्यूजिक सिखने के लिए आया करता था, लेकिन उसे क्या पता था, कि जिस टीचर को वो गुरु मानता है वही टीचर उसके साथ शर्मनाक काम कर देगी। जी हां फंक ने अपने 17 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्शुअली रिलेशन बनाए, अपनी हवस की भूख को मिटाने का फंक ने अपने ही स्टूडेंट को हवस का शिकार बना दिया। फंक इतनी वाहियत थी, कि उसने स्टूडेंट के फोन पर अपनी न्यूड फोटो भी भेजा करती थी। दोनों के बीच सेक्शुअल रिलेनशिप थे।

जरुर पढ़ें:  इस खबर को पढ़ने के बाद आपको बर्गर से नफरत हो जाएगी
सिब्लिंग हाई स्कूल में म्यूजिक सीखते छात्र

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस पूछताछ में पता चला की फंक और उसने तीन बार संबध बनाए जो एक बार फंक के घर में, दूसरी बार लडके की कार में और तीसरी बार स्कूल में। लेकिन पुलिस पूछताछ में फंक का कहना है कि ये सिर्फ एक फेंटेसी थी और कुछ नहीं।वही लडके का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं था, लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो लड़के के फोन में भी अश्लील फोटो और मेसेज मिले। उसके बाद खुद लड़के ने आरोप लगाया, कि फंक ने उसके साथ फरवरी में तीन बार सेक्स किया। फिलहाल फंक को कोर्ट से 75000 डालर के बांड पर जेल से जमानत दे दी है। लेकिन खबर है कि 31 साल की फंक को 45 साल के लिए जेल भेजा जाएगा।

Loading...