अगर लडके और लड़कियों के बीच कोई भी बात हो जाए तो, समाज यही कहता है, कि गलती लड़के की ही होगी, लड़के ने ही गलत काम किया होगा। क्योंकि औरतें समाज में सीधी और भोली मानी जाती हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं है। समाज और समय दोनों बदल गए हैं, बलात्कार और सेक्शुअली हरासमेंट जैसे क्राइम अब लड़के ही नहीं, महिलाएं भी करने लगी हैं। एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक साल की महिला ने  लड़कों की जिंदगी तबाह कर दी।

Demo pic

मामला अमेरिका के फ्लोरिडा शहर का है, जहां 40 साल की औरत 16 से17 साल की उम्र वाले कमसिन लड़कों को अपनी हवस का शिकार बनाती हैं। 40 साल की इस औरत की घिनौनी हरकत उसकी बेटी ने भी देखी थी, कि कैसे उसकी मां लड़कों को अपने घर में बहाने से बुलाकर उनके साथ गंदी हरकतें करती हैं, इस बात खुलासा तब हुआ जब जैमी ने अपने घर में पार्टी रखी।

Demo pic

40 साल की जैमी ने अपने घर में पार्टी रखी थी। अपनी हवस को मिटाने का जैमी के पास एक यही तरीका था, जिसका उसे इंतजार था। उसने पार्टी मेे आए एक लड़के को बाथरुम में कुछ हेल्प करने के बहाने बुलाया, और बाथरुम के बहाने उसे वो अपने कमरे में ले गई। कमरे में पंहुचते ही जैमी ने अपने सारे कपडे उतार दिए और वो ओरल सेक्स करने लगी। इसके बाद उसने इसी तरह दूसरे लड़के को भी बुलाया, दोनों लड़के 16 से 17 साल के थे। जैमी इसी तरह लड़कों अपने घर बुलाकर उनके साथ ज़बरदस्ती संबध बनाने की कोशिश करती थी। लेकिन जैमी का ये खेल ज़्यादा दिन नहीं चल सका।

Demo pic

जैमी की इस हवस का शिकार हुए इन दोनों लड़कों ने जैमी की हरकतों का पिटारा पुलिस के सामने खोल दिया। पुलिस ने इऩ लड़कों के बयान के आधार पर जैमी के खिलाफ कर्रवाई शुरु कर दी। जांच में पता चला कि इससे पहले भी जैमी लड़कों के साथ इसी तरह की हरकतें कर चुकी हैं। इस बात का खुलासा खुद जैमी की बेटी ने पुलिस के सामने किया। जैमी ने पुलिस को बताया, कि उसकी मां घर में लड़को को बुलाया करती थी, और उनके साथ घिनौनी हरकत करती थी। फिलहाल जैमी पुलिस की हिरासत में है।

जरुर पढ़ें:  कॉलेज में अपनी ही साथी को लड़कियों ने किया नंगा और तस्वीरें खींचकर वायरल कर दी
Loading...