विधायक की बेटी का घर से भागना और दलित यूवक के साथ शादी करना इन दिनों काफी चर्चा में है. जिसे देखो वहीं सिर्फ इसी मुद्दे पर बात करता नजर आता है. टीवी के हर एक न्यूज चैनल पर भी सिर्फ यही दिखाया जा रहा है. कभी बेटी पिता पर आरोप लगा रही है तो कभई पुलिस से प्रोटेक्शन की मांग कर रही है. वहीं अब इसी तरह का एक और मामला फिल्हाल सुर्खियों में आया है. साक्षी की ही तरह एक और लड़की का वीडियो सामने आया है. जिसमें वो पुलिस से प्रोटेक्शन की मांग कर रही है.

ताजा मामला है उत्तर प्रदेश के अमरोहा का जहां एक लड़की ने अपनी मर्जी से शादी कर ली है और अब वो वीडियो जारी कर पुलिस से प्रोटेक्शन की मांग कर रही है. दरअसल अनामिका नाम की इस लड़की का कहना है कि उसने दूसरी जाती के लड़के से शादी रचाई है. जिसकी वजह से उसका परिवार उसके खिलाफ है. वीडियो में लड़की कहती है- ‘मेरा नाम अनामिका है. मेरे पिता जी का नाम विजेंद्र गिरी है. मेरे घर वाले मेरी शादी कहीं और करना चाहते थे. लेकिन मैंने और मगन सिंह ने शादी कर ली है.’ हालांकि, पिता ने कहा है कि बेटी को टॉर्चर करके जबरन बयान दिलवाए जा रहे हैं.

जरुर पढ़ें:  1991 से जेल में बंद नलिनी को मिली एक महीने की पैरोल, राजीव गांधी हत्याकांड में है दोषी..

वीडियो में लड़की ने कहा है कि वह एडल्ट है. उनकी उम्र 21 साल है. अनामिका ने वीडियो में सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें या ससुराल वालों को कुछ हो जाता है तो इसके लिए उनके घर वाले जिम्मेदार होंगे.

अनामिका के पिता विजेंद्र गिरी ने अपनी बेटी के वीडियो को झूठा बताया है. उन्होंने कुछ लोगों पर अपहरण और लूटपाट करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने थाने पहुंचकर लड़की को बरामद करने की मांग की.

अनामिका बीएससी की छात्रा बताई जाती है. उन्होंने अलग जाति के लड़के से आर्य समाज मंदिर में शादी करने की बात कही है. वहीं, अनामिका के पिता ने लड़की के वापस आने को लेकर आत्मदाह और धर्म परिवर्तन की धमकी दी है

जरुर पढ़ें:  94 साल का ये शख्स हर रोज सैकड़ों गरीबों को मुफ्त में चाय पिलाता है.

अनामिका के पिता ने लड़की के बरामद नहीं किए जाने पर आत्मदाह की धमकी भी दी. उन्होंने यह भी दावा किया कि अगर वे किसी कारणवश आत्मदाह करने में सफल नहीं होंगे तो वे मुस्लिम धर्म अपना लेंगे.

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here