बरेली के विधायक जी की बेटी शाक्षी का मुद्दा अभी थम भी नहीं पाया था कि उधर ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया. इस बार मामले को अंजाम दिया अनामिका ने जो कि शाक्षी की तरह ही परिवार के खिलाफ शादी कर पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रही थीं. वहीं एक शाक्षी और अनामिका के बाद दीक्षा अग्रवाल नाम की एक लड़की भी सुर्खियों में आ गई है,

जी हां ठीक ऐसे ही दीक्षा ने भी अपने परिवार के खिलाफ जाकर पहले तो अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचाई और फिर पुलिस से अपनी और ससुराल वालों की सुरक्षा की मांग की. दीक्षा ने भी एक वीडियो के जरिए अपनी बात सामने रखी. दीक्षा इलाहबाद की हैं भोपाल में जाकर बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है. जारी किए गए वीड़ियो में लड़की ने कहा है कि उन्हें तंग न किया जाए. दीक्षा ने अपने परिवार वालों से खुद को, पति को और ससुराल पक्ष को खतरा बताया है.

जरुर पढ़ें:  कांग्रेस पर फूटा अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का गुस्सा, कहा- गोपनीय लेटर को क्यों किया लीक..

दीक्षा अग्रवाल ने भोपाल के बॉयफ्रेंड रितुराज राजपूत से 5 जुलाई को एक रेस्त्रां में शादी की. हालांकि, शादी के बाद 13 जुलाई को दीक्षा के घरवाले भोपाल में रितुराज के घर पहुंच गए.

ऋतुराज के पिता बीके राजपूत ने कहा- ‘लड़की के परिजनों ने घर पहुंचकर हंगामा किया. उन्होंने पत्नी और मुझसे बदतमीजी की. इसके चलते बीवी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.’ उन्होंने कहा कि ऋतुराज 5 जुलाई को इलाहाबाद से दीक्षा को लेकर भोपाल पहुंचा और उसी दिन शादी कर ली.  बीके राजपूत के मुताबिक, बेटा और बहू 6 जुलाई को शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए घर से निकले और उसके बाद से घर नहीं आए. उन्होंने कहा- लड़की के परिजन लड़का और लड़की का पता पूछ रहे हैं जबकि उन्हें बता चुका हूं कि मुझे जानकारी नहीं है.

जरुर पढ़ें:  ब्राजील कार्निवल में इस अंदाज में नजर आईं डांसर्स, देखें कुछ तस्वीरें

बीके राजपूत अब पुलिस से अपने बेटे और बहू के साथ-साथ खुद के परिवार की सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं. वहीं, दीक्षा का एक वीडियो सामने आया है.

दीक्षा ने वीडियो में खुद के परिवार वालों पर उन्हें और उनके ससुराल पक्ष को परेशान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पुलिस, पॉलिटिकल पॉवर का इस्तेमाल करके हमें तंग करना बंद कर दें. दीक्षा ने कहा है कि किसी प्रकार की हानि होती है तो इसके जिम्मेदार उनके परिवार वाले ही होंगे.

बता दें कि इससे पहले यूपी के बरेली से भारतीय जनता पार्टी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और यूपी के अमरोहा से अनामिका नाम की एक लड़की ने भी अपनी मर्जी से शादी कर ली थी. जिसके बाद से ही ये मामला सुर्खियों में छाया हुआ है.

जरुर पढ़ें:  सरकार ने आम बजट में कि असंगठित क्षेत्र के लिए कई घोषणा, जानिए क्या इससे लोगों को होगा फायदा
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here