आतंकी हमलों और सुरक्षा को ध्यान में रखकर मेट्रो और एयरपोर्ट जैसी जगहों पर पैसेंजर्स की चैंकिग ज़रुर की जाती है। जब आप भी कभी मेट्रो या एयरपोर्ट पर सफर के दौरान जाते होंगे, तो उससे पहले सिक्योरिटी आपके सामान और आपकी चेकिंग ज़रुर करते होंगे। लेकिन आपकी चेकिंग कुछ इस तरह से की जाए, कि आपके कपड़े तक उतरवा दे, तो लाजमी है कि पैसेंजर को शर्मिंदगी महसूस होगी ही। इसी तरह इन दिनों चेकिंग के दौरान लोगों के साथ शर्मनाक हरकत करने की फोटो वायरल हो रही हैं। जिसमें चेकिंग के दौरान लड़का और लड़की के प्राइवेट पार्ट को टच किया जाता है।

जरुर पढ़ें:  अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से थर-थर कांपता था बॉलीवुड, कईयों को उतारा था मौत के घाट
Passenger Embarrassed moment

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो एयरपोर्ट चैकिंग के दौरान की हैं। इन फोटो में सिक्योरिटी पैसेंजर्स के कपड़े उतरवाकर और प्राइवेट पार्ट्स को टच करके उनकी चेकिंग करते नज़र आ रहे हैं। एयरपोर्ट सिक्योरिटी की इस हरकत से पैसेंजर को शर्मिंदगी महसूस होती है। वही, पैसेजर्स का कहना कि, ये सिक्योरिटी जानबूझकर हमे शर्मिदा करते हैं।

Passenger Embarrassed moment

आपको बता दें, कि तस्वीरें अमेरिका के एयरपोर्ट सिक्योरिटी की हैं,जहां टाइट सिक्युरिटी होने की वजह से इसी तरह सभी पैसेंजर की चैकिंग की जाती है। हालांकि ये सच है, कि चैकिंग के दौरान इस तरह की हरकत की जाती है। लेकिन सिक्योरिटी का कहना है कि ये उनका डेली रुटिन है और वो अपना सिर्फ काम करते हैं।

जरुर पढ़ें:  बुराड़ी केस-11 साल में लिखी गई सामुहिक मौत की ये दर्दनाक दास्तां
Passenger Embarrassed moment

बता दें, अमेरिका में एक विकसित देश है, जहां आतंकी हमलों का बेहद ही खतरा रहता है। जिस वजह से वहां कि सिक्योरिटी बेहद ही सख्त है और इसी तरह अपने काम को करते हुए वो चेकिंग किया करते हैं।

Passenger Embarrassed moment

अमेरिका में 9/11 हमले के बाद से सिक्योरिटी और भी ज्यादा टाइट कर दी गई है। जिससे हर पैसेजर को चेकिंग के दौरान इस तरह से शर्मिंदा होना ही पड़ता है। बता दें, कि ये नियम सभी के लागू होता है, चाहे वो कोई बड़ा लीडर हो, सेलेब्स हो या अधिकारी। सभी को इसी तरह की चेकिंग से गुजरना पड़ता है।

जरुर पढ़ें:  ये लड़की बिना कपड़ों के मॉल घूम रही है, आपको पता चला ?