कहते हैं, मौत कभी भी किसी को बता कर नहीं आती है। और दबे पांव आती है और मरने वाले को अपने साथ चुपचाप बिना किसी शोर के ले जाती है। एक हंसता खेलता इंसान, सड़क पर चलता राहगीर, किसी से बात करता हुआ शख्स पल में ढेर हो जाता है और हम देखते रह जाते हैं।

सुबह आप घर से काम के लिए ठिक-ठाक निकलो और रास्ते में कौन कब यमराज बनकर सामने आ जाए, इसका किसी को पहले से यकीन नहीं होता। राजस्थान में भी सड़क से गुजर रहे एक शख्स के साथ यही हुआ। इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल ज़रूर है, लेकिन जब आप इस वीडियो को गौर से देखेंगे, तो मान लेंगे, कि धरती पर भी यमराज कभी भी और कहीं भी आ सकते हैं।

जरुर पढ़ें:  You Tube ने इस लड़की को बनाया स्टार, फिल्म में गाने का भी मिला मौका

इस वीडियो को आप गौर से देखेंगे, तो पाएंगे कि मानो ये यमराज सिर्फ उस शख्स के इंतजार में खड़ा था, जिसे साथ लेकर जाना था।

देखे वीडियो…

आपने वीडियो में देखा, कि सड़क किनारे दो बैल खड़े हैं, जिसमें से एक बाइक सवार शख्स के लिए यमराज साबित हुआ। आपने ये भी गौर किया होगा, कि इन बैलों के सामने से कई बाइक सवार गुजरे लेकिन इनका कोई रिएक्शन नहीं था, लेकिन जैसे इस शख्स को दूर से ही देखते ये सांड हरकत में आ गए और सीधा हमला कर दिया। हमला करने के बाद भी इस सांड के बगल से एक बाइक सवार गुजरा लेकिन उसे भी इस सांड ने कुछ नहीं किया। ऐसा भी नहीं है, कि इस सांड की इस शख्स से कोई दुश्मनी हो। वीडियों देखकर तो पहली नज़र में यही लग रहा है, कि साड की शक्ल में इस इंसान को लेने के लिए साक्षात यमराज धरती पर आए थे।

Loading...