रिएलटी शो बिग बॉस इंडिया में बेहद पॉपुलर चल रहा है, जिसे हर रात लोग कलर्स चैनल पर देखने के लिए इंतजार करते हैं। इस शो का हर कोई फैन है और घर के कंटेस्टेंट के भी बड़े फैन हो गए हैं। लेकिन इन दिनों एक और ऐसा ही रिएलटी शो चर्चा में बना हुआ है, जिसमें कंटेस्टेंट को ऐसा टास्क दिया कि मॉडल रोने लगी। जीहां, सभी कंटेस्टेंट को न्यूड फोटो शूट कराने का टास्क दिया गया, जिसके बाद सभी लड़कियों की आंखे नम हो गई है और अब सोशल मीडिया पर ये चर्चा का विषय बना हुआ है।

जरुर पढ़ें:  ब्रा पहनने से इनकार करना पड़ा महंगा, नौकरी से निकाला गया
Nude Task in ANTM Reality Show

आपको बता दें, जिस तरह इंडिया में रिएलिटी शो बिग बॉस-11 चल रहा है, ठीक उसी तरह अमेरिका का भी एक रिएलटी शो है, अमेरिका नेक्स्ट टॉप मॉडल। जिसमें सभी कंटेस्टेंट को टास्क दिए जाते हैं। लेकिन इस बार उन्हें न्यूड फोटोशूट का टास्क दिया गया, जिसके बाद सभी लोग प्रोड्यूसर को जमकर फटकार लगा रहे हैं। आपको बता दें, टास्क सिर्फ न्यूडफोटो शूट का ही नहीं था, बल्कि पुरुष मॉडल को उन्हें छूना भी था। जिसमें मॉडल रो पड़ी।

Demo Pic- Model criyng

ये रिएलटी शो के सीजन-8 के दूसरे एपिसोड की घटना है, जिसमें इस तरह का टास्क मॉडल को दिया गया था। जिसके बाद उनके सीन को यूट्यूब पर अपोलड़ किया गया। अगर एपिसोड के प्रोमों वीडियों मे देखा जाए तो, मॉडल का न्यूडफोटो शूट दिखाया गया है। वही, सोशल मीडिया में ये चर्चा हो रही है, कि इस बार उन्हें स्विम वियर या लॉन्जरी में मॉडल्स नहीं दिखेंगे बल्कि टास्क के दौरान उन्हे न्यूड होना ही पड़ेगा। इस पर एक फेसबुक यूजर ब्रोनी ने लिखा कि ये वाकई अपमानजनक है। प्रोड्यूसर को फौरन सजा दी जानी चाहिए।

जरुर पढ़ें:  एक ऐसा रियलेटी शो जो बना देगा आपको कातिल और रेपिस्ट
America’s Next Top Model

बता दें, कि न्यूड फोटोशूट टास्क के दौरान महिला कंटेस्टेंट के साथ और भी मॉडल मौजूद थे और फोटोग्राफर भी थे। बालकनी पर परफेक्ट फोटो खिंचाने के लिए उन्हें 15 मिनट दिए गए थे। ये शो अमेरिकी टीवी पर्सनैलिटी और कारोबरी टायरा बैंक्स ने शुरु किया था, जिसमें दिए गए टास्क ने मॉडल्स को रोने पर मजबूर कर दिया। फिलहाल ये 120 से ज्यादा देश में प्रसारित किया जाता है। इस शो को जीतने वाले को एक मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट, कॉस्मेटिक कैंपेन और फैशन मैग्जीन के फ्रंट पेज पर छपने का मौका मिलता है।

Loading...