अगर किसी का बोरिंग लेक्चर सुनते हुए आप बोर हो जाते हैं, तो उस वक्त एंटरटेंमेंट का एक ही ज़रिया नज़र आता है और वो है फोन वाली सेल्फी। हर मौके पर अपनी खुशी का इजहार करने के लिए सेल्फी लेकर उसे पोस्ट करने से यंगस्टर्स तो छोड़ ही दीजिए बच्चे और बूढ़े भी नहीं चूकते। लेकिन ये सेल्फी कभी-कभी इतनी मुश्किल में डाल देती है, किसी को जेल तक पहुंचा देती है, ऐसा मामला मुंबई में सामने आ चुका है। अब एक राष्ट्रपति को बेटी को सेल्फी पोस्ट करना महंगा पड़ रहा है। अजरबेजान के राष्ट्रपति की बेटी को एक सेल्फी की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन जो ट्रोल होने की वजह बेहद मजोदार और चौंकाने वाली है।

जरुर पढ़ें:  गूगल ने बचाई लड़की की जान, पूछा था कैसे करते हैं सुसाइड ?
Azerbaijani President Ilham Aliyev Daughter Lieyla Aliyey

अजरबेजान के राष्ट्रपति इल्हाम अलीव पिछले हफ्ते संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में बोल रहे थे। वे 1992 में हुए युद्ध के दौरान अजरबेजान के नागरिकों के मारे जाने की घटना का जिक्र कर रहे थे, इसी बीच अचानक उनकी 33 साल की बेटी लेयला अलीव ने ऐसी सेल्फी ले ली, कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई। आपको बता दें, कि पहले तो राष्ट्रपति की लाडली ने थोड़ी देर अपने पिता का भाषण मोबाइल पर रिकॉर्ड किया, उसके बाद उसी मोबाइल से उन्होंने मुंह बनाकर सेल्फी ले ली।

Azerbaijani President Daughter Lieyla Aliyey

लेयला अलीवा के सेल्फी एक्सप्रेशंस इतने अजीब थे, कि इसके लिए उन्हें ट्रोल होना पड़ा। बड़ी बात ये है, कि जब बेटी ने सेल्फी ली उस वक्त उनकी मां के साथ ही और अजरबेजान के उपराष्ट्रपति महरिबान अलीवा भी बैठे हुए थे। अब राष्ट्रपति के बेटी की सेल्फी में उसके पोज देखकर सोशल मीडिया पर लोग नाक मुंह सिकोड़ रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी इस हरकत को देख कई लोग उन्हें गालियां भी दे रहे हैं, क्योंकि भाषण के वक्त सेल्फी लेना यही दिखाता है, कि शायद राष्ट्रपति के बेटी लेयला उनके पिता के भाषण से बोर हो गई थीं, तभी तो वे सेल्फी लेने लगी।

जरुर पढ़ें:  वीडियो-चर्चा का विषय बन गया है मां दुर्गा पूजा का ये पंडाल, जानें क्यों

Loading...