यूट्यूब एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जो यहां फिट हैं, वो पूरी दुनिया में हिट है। यानी जो गाना यूट्यूब पर चल गया, तो समझ लो उसको पॉपुलर होने से कोई नहीं रोक सकता। जी हां, इन दिनों एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है, ये गाना 8 महीने पहले अपलोड किया गया था, जिसपर हर महीने व्यूज़ बढते ही जा रहे हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली

8 महीने पहले अपलोड किए गए इस भोजपुरी गाने को अबतक10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसीके साथ इस गाने ने यू ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। इस गाने की खासियत इसके बोल और पिक्चराइजेशन है, जिसमें भोजपुरी की फेमस अदाकार आम्रपाली दूबे ने एक्टिंग की है। देखे वीडियो..

जरुर पढ़ें:  गूगल ने बचाई लड़की की जान, पूछा था कैसे करते हैं सुसाइड ?

इस वीडियो में भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ एक्टर पवन सिंह {निरहुआ} नज़र आ रहे हैं। इन दोनों स्टार का ये गाना फिल्म सत्या के प्रमोशनल सॉन्ग के लिए शूट किया गया था। जिसे 8 महीने पहले यूट्यूब पर अपलोड़ किया गया था। जो कि इतनाहिट हो गया कि अबतक रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली

यूट्यूब पर हिट हो रहे इस गाने का नाम राते दिया बुताके है। जिसमें आम्रपाली दुबे बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। वहीं, पवन सिंह भी काफी अच्छी एक्टिंग करते हुए दिख रहे हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने तीन साल पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से ही वो फिल्म इंडस्ट्री में छाई हुई है। अपने डांस और अदाओं की वजह से उनकी पॉपुलेरीटी भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। जिसका इशारा यूट्यूब पर मौजूद उनके सॉन्ग के व्यू के आंकड़ों को देखकर लगाया जा सकता है और अब उनका ये गाना बेहद ही पॉपुलर हो चूका है। धीरे-धीरे ये गाना देश ही नहीं विदेशों में भी भोजपुरी सिनेमा की एक अलग पहचान बनाता जा रहा है, अगर ऐसा ही रहा तो एक दिन भोजपुरी सिनेमा और संगीत भी हॉलीवुड और बॉलीवुड की तरह अपनी एक नई पहचान कायम करेंगे।

Loading...