विधानसभा में नेताओं के पॉर्न देखने की तस्वीरें तो हमने कई बार देखी। अपनी ठरक मिटाते हुए वे कैमरों में कैद हुए और फिर उसकी क्लीपिंग मार्केट में वायरल हो गई, लेकिन अब बीजेपी के एक नेता की ऐसी हरकत कैमरे ने कैद की है, जो मार्केट में लॉंच होने के बाद नेताजी मुंह छिपाते फिर रहे हैं।

बस में सेक्स करते हुए बीजेपी नेता

ये तस्वीर महाराष्ट्र की है, तस्वीर में साफ दिख रहा है, कि कोई शख्स एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। ये बस कहीं रुकी नहीं है। लगातार चल रही है और इस बस के साथ ही नेताजी का काम भी चल रहा है। नेताजी को शायद नहीं मासूम था कि उनको ऊपरवाला देख रहा है। नेताजी की ठरक जब चरम पर थी, तब बस में लगा सीसीटीवी उनके इस कांड का पूरा मजा ले रहा था और इन पलों को कैद कर रहा था। अब ये वीडियो वायरल हो गया है। 

जरुर पढ़ें:  Amazing- ये भी कर सकता है आधार कार्ड, जानकर रह जाएंगे दंग

वीडियो में दिख रहा शख्स राज्य और केंद्र में सत्तासीन पार्टी बीजेपी का एक युवा नेता है, वो बस में यात्रियों को मौजूदगी में बिना किसी डर के एक लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। वीडियो वायरल हुआ, तो युवती ने आरोप लगाया, कि नेता ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन नेताजी अभी फरार है। मामला गड़चिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। आरोपी बीजेपी नेता का नाम रविन्द्र बावनथड़े है।

आरोपी विधायक रविंद्र बावनथड़े

पुलिस ने भी शौकिन नेताजी की तलाश शुरू कर दी है। जगह-जगह दबिश दी जा रही है। सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने की वजह से पुलिस भी इस मामले में ज्यादा बोलने से बच रही है। वहीं बीजेपी ने भी मौन धारण कर लिया है।

Loading...