क्या आप तस्वीरों में दिख रही इस महिला को देखकर ये अंदाजा लगा सकते हैं, कि इसने कपडे़े नहीं पहने हैं। शायद नहीं, क्योंकि इन्हें देखकर इस बात का बिलकुल भी अंदाज़ा नही लगाता। लेकिन इसकी सच्चाई यही है, कि लड़की बिना कपडों के है।

America Body Paint Model Visit Mall

दरअसल, ये लड़की अमेरिका की एक मॉडल हैं, जो बिना कपड़े पहने पूरे मॉल में घूम में रही थीं, लेकिन इसे देखकर कोई भी ये पहचान नहीं पाया कि, इसने कपड़े नहीं पहने हैं। जैसे आप नहीं पहचान पा रहे हैं। जी हां, मॉडल मारिया सुलिओती ने अपनी बॉडी पर कोई कपडे नहीं पहने हैं, बल्कि पेंट किया हुआ है।

जरुर पढ़ें:  अब मत कहना मर्द 'माँ' नहीं बन सकता, दुनिया के पहले आदमी ने लड़की को दे दिया है जन्म
America Body Paint Model Visit Mall

ये बात सुनकर यकीनन आप चौंक गए होंगे, कि ये मॉडल पूरे मॉल में पेंट लगा कर घूम रही थी, लेकिन कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा पाया। बता दें, ये कमाल बॉली आर्टिस्ट जेल सिडेल का है, जो अमेरिका के जाने-माने आर्टिस्ट हैं।

America Body Paint Model Visit Mall

जेन ने मारिया की बॉडी पर इस तरह पेंट किया है, कि ऐसा लग रहा मानो उन्होंने कपड़े पहने हुए हैं। मारिया ने ब्लैक लॉन्ग स्लीव शर्ट और जीन्स पहन रखी हैं। जो कि पेंट की हुई है। पेंट के अलावा जेन ने मारिया को हाईबूट, कैप और स्कार्फ भी पहनाया था। जिसे देखकर लोग धोखा खा गए।

जरुर पढ़ें:  मॉडल ने पहनी साढ़े 15 करोड़ रुपए की ब्रा, ये है खासीयत
America Body Paint Model Visit Mall

जेन ने बताया, कि उन्होंने शॉपिंग ट्रिप नाम से बिना कपड़ों के मॉल घूमती हुई मॉडल का वीडियो इस्टा और यूट्यूब पर डाला और ये वीडियो डालते ही हिट हो गया। अब तक इस वीडियो को 5 मिलयन लोग देख चुके हैं। जेन इससे पहले भी कई बार सुपरहीरोज़ की बॉडी को पेंट कर चुके हैं, जिन्हें देखकर कोई भी पूरी तरह धोखा खा जाएगा, कि उन्होंने कॉस्टयूम पहनी हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here