यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल प्लेटफॉर्म ने आज लोगों को सुपर हिट और पॉपुलर होने का पूरा मौका दिया है। आपने थोड़ा भी टैलेंट है तो आप इनके ज़रिए पॉपूलर हो सकते हैं, लेकिन कई बार बिना टैलेंट के भी आप हीरे बन सकते हैं, इसका बढ़िया उदाहरण ढिंचैक पूजा हैं। जिसके गानों ने बड़ा बवाल मचा रखा था। इसी के बाद यूट्यूब पर सोनू सॉन्ग भी लोगों के सिर चढ़कर बोला था। अब एक बार फिर नया रैप किंग सामने आया है, जो खुद को रैपर बताता है। जिसका गाना इन दिनों खूब हिट हो रहा है और हाल ही में एक फेसबुक पेज ने इस गाने को लेकर सीपी में इवेंट किया जहां, देर रात सभी लोग चिल्ला रहे थे।

जरुर पढ़ें:  तो अगला नंबर सोनिया गांधी का है ? मामला खुला तो हो सकती है जेल
Ompraksh

बता दें, कि सोशल मीडया पर सेल्फी मैंने लेली यार तो बंद हो गया, क्योंकि अब अंटी मेैं बजाऊ क्या? जैसा बिना सुर और ताल वाले सिंगर का गाना हिट हो चला है। इस गाने को कनॉट प्लेस की गलियों में लोग चिल्ला-चिल्ला कर गाया भी जा रहा है। इस इवेंट में हजारों लोग मौजूद थे और ‘बोल ना अंटी आऊ क्या’ गाने के लिरिक्स चिल्ला कर गा रहे थे। दरअसल, इस इवेंट को फेसबुक पेज Shitindiasay ने चलाया है, जो 17 सिंतबर को मुंबई में भी किया जाएगा, इस इवेंट में अबतक 4.3K लोग जाने के लिए तैयार हो गए है और 16 हजार से ज्यादा लोग इसमें इंट्रेस्ट रखते हैं।

जरुर पढ़ें:  रिएलिटी शो में कंटेस्टेंट को दिया न्यूड होने का टास्क- रोने लगी मॉडल

आपको बता दें, कि ‘बोल ना अांटी आऊ क्या’ को गाने वाला ओमप्रकाश है, जो ढ़िचैक पूजा की तरह ही बिना, सुर और ताल के गाना गाया करता है, लेकिन खुद को रैप किंग कहने वाले ओमप्रकाश ने इस गाने को 2015 में ही यूट्यूब पर अपलोड़ किया था, जो अब हिट हो गया है। इसके लिरिक्स लोगों को खूब पंसद आ रहे हैं। इस गाने को अबतक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं, फेसबुक पर भी ये गाना खूब शेयर किया जा रहा है।

आपको ये जानकर हैरानी ज़रुर होगी कि, यही ओमप्रकाश एक बार रियलिटी शो इंडियन आइडल में भी ऑडिशन के लिए जा चुका है, जिसका शो में खूब मजाक बनाया गया था और ऑडिशन से बाहर कर दिया गया था। लेकिन इसके बावजूद ओमप्रकाश के सिर से गाने का भूत नहीं उतरा और उसने अपना यूट्यूब चैनल बना गाना गाना शुरु कर दिया। अब उसका गाना हिट भी हो चला है। खैर अब ये कहना तो गलत नहीं होगा कि ढ़िचैक पूजा ने अपने ही जैसे कलाकारों के अंदर पॉपुलर होने का कॉन्फिडेंस जगा दिया है, तभी पूजा के बाद सोनू सॉन्ग और अब ओमप्रकाश आ गया है।

जरुर पढ़ें:  पीएम नरेंद्र मोदी बनना चाहते थे साधू, लेकिन बन गए राजनेता ?

Loading...