अगर आप नरेंद्र मोदी के भक्त हैं और अभी शादी नहीं हुई है, तो ये ख़बर आपके लिए ही है। और अगर शादी करने की सोच रहे हैं, तो फिर आपको ये खबर ज़रूर पढ़नी चाहिए। क्योंकि ऐसा न हो, कि कानपुर के इस शख्स ने जो गलती की वो आप भी कर बैठे और आपकी शादी होने से पहले ही टूट जाए।

दरअसल मोदी भक्त और मोदी अंधविरोधी जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने समाज को सोचने पर मजबूर कर दिया है। भारत एक लोकतांत्रिक देश है, इसलिए यहां सबको अपनी पसंद और नापसंद रखने का पूरा हक है। लोग सोशल साइट्स पर इसका पूरा इस्तेमाल भी करते हैं। हाल के दिनों में मोदी भक्तों की संख्या जिस तेज़ी से बढ़ी है, उसी तेज़ी से उनके विरोधियों की तादात में भी इजाफा हुआ है। और इसका नमूना हमें सोशल साइट्स पर आए दिन देखने को मिलता है।

जरुर पढ़ें:  शौक बड़ी चीज़ है... इजराइल दौरे पर अपना चायवाला भी साथ ले जाएंगे पीएम मोदी

सोशल साइट्स पर दिखने वाली ये लड़ाई को हम वर्चुअल मानते हैं, और इसे रियल लाइफ से जोड़कर नहीं लेते, लेकिन मोदी के लिए प्यार और नफरत में रियल जिंदगी को कोई बर्बाद कर दे, ऐसा पहली बार देखने को मिला है। उत्तरप्रदेश के कानपुर में एक लड़की ने शादी से इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि उसका होने वाला पति मोदी भक्त था। मामला चौंकाने वाला है, लेकिन है सच

दरअसल कानपुर के रहने वाले एक बिजनेसमेन लड़के और सरकारी नौकरी करने वाली लड़की के बीच रिश्ता तय हो चुका था। शादी की तारीख भी निकल चुकी थी। कार्ड छप चुके थे, सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन फोन पर बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की बात क्या निकल आई और ये बात इतनी बढ़ी, कि दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया।

जरुर पढ़ें:  पति ने दोस्त के पिता के साथ पत्नी के बनवाए संबंध और फिर किया ये

TOI की खबर के मुताबिक लड़का एक बिजनेसमैन है और पीएम मोदी का वो कट्टर सर्मथक है, वहीं लड़की सरकारी नौकरी करती है और देश की गिरती अर्थव्यवस्था के लिए पीएम को जिम्मेदार मानती है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच फोन पर बहस हो रही थी। बहस इतनी बढ़ी कि दोनों ने मंदिर में मिलकर इसपर चर्चा करने की बात की। लड़की ने पीएम मोदी को देश की गिरती अर्थव्यवस्था के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया, तब लड़की को पता नहीं था, कि उसका होने वाला पति कट्टर मोदी भक्त है। फिर क्या था दोनों के बीच ये बहस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी और दोनों ने शादी न करने का फैसला ले लिया।

Loading...