कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज हैं. फिर चाहे शादी करने वाला दुल्हा एक जानवर ही क्यों न हो. जी हां, आपने जानवरों कि लिए लोगों का प्यार अक्सर देखा होगा. कई ऐसे लोग हैं जो इनको अपने बच्चों की तरह पालते हैं और इनकी केयर करते हैं. लेकिन क्या कोई ऐसा भी हो सकता है कि जो किसी जानवर के प्यार में इतना पागल है कि उसे अपना हमसफर ही बना ले. यानी उससे शादी कर ले. सुनने में थोड़ा अजीब लगता है लेकिन ये सच है. दरअसल ये मामला ब्रिटेन का है. और कुत्ते से शादी रचाने वाली ये महिला हैं पूर्व मिस स्विमसूट मॉडल एलिजाबेथ होड है. जिनकी उम्र 49 साल है.

जरुर पढ़ें:  पंजाब पर बरपा पानी का कहर, अमरिंदर ने मांगी पीएम मोदी से मदद!

अब आप सोच रहे होंगे कि क्या दुनिया में मर्दों की कमी है जो इस महिला ने एक कुत्ते से शादी की. तो हम आपको बता दें कि ऐसी बिलकुल नहीं हैं कि एलिजाबेथ के जीवन में किसी पुरुष की एंट्री नहीं हुई. बल्कि आपको ये जानकर हैरानी होगी कि महिला के करीब 200 लोगों से संबंध रह चुके है. और उसकी शादी भी हो चुकी हैं यहां तक कि उसका 25 साल का एक बेटा भी है. लेकिन महिला का कहना है कि पुरुषों के साथ उसका अनुभव अच्छा नहीं रहा. और जिस सच्चे प्यार की उसे तलाश थी वो उसे नहीं मिला. इसिलिए एलिडजाबेथ ने अपने पालतू कुत्ते से शादी कर ली. जिसे वो बेहद प्यार करती हैं.

जरुर पढ़ें:  सिपाही के इस कारनामें पर, कोई भी अपने आपको सलाम ठोकने से नहीं रोक पायेगा ..

वहीं एलिजाबेथ के पति यानी कुत्ते का नाम लोगन है और उसकी उम्र 6 साल है. ब्रिटेन की ये अनोखी शादी पूरा दुनिया ने देखी क्योंकि इस शादी को ब्रिटेन के एक मशहूर टीवी चैनल पर लाइव टेलिकास्ट किया गया था.

वैसे ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी कुत्ते को किसी महिला का हमसफर बनते देखा गया हो. इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी. ये मामला था. लंदन की अमांडा का.. 47 साल की एक तलाकशुदा ब्रिटिश महिला अमांडा रेजार्स ने अपने पालतू कुत्ते शेबा से शादी कर ली थी. और उनका कहना भी यही था कि मर्दों के सात उनका अनुभव अच्छा नही रहा. इसिलिए उन्होने अपने पालतु कुत्ते से शादी रचा सी. ये शादी खूब धूमधाम से कराई गई थी. और करीब 200 लोग इसके गवाह भी बने थे.

जरुर पढ़ें:  बरेली की साक्षी मिश्रा पर फूटा अभिनेत्री पायल रोहतगी का गुस्सा, वीडियो जारी कर निकाली भड़ास..

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here