सेल्फी लेना और फट से उसे सोशल साइट पर पोस्ट कर देना आज का ट्रेंड है। नई जगह घूमने जाओ तो पहले एक सेल्फी लेना तो बनता ही है। पहली बार फ्लाइट में जा रहे हैं, तो रौब जमाने के लिए या दोस्तों को जलाने के लिए सेल्फी लेना आम बात है। लेकिन एक शख्स ऐसे ही फ्लाइट में सेल्फी लेकर रौब झाड़ने के चक्कर में जेल चला गया। ये शख्स पहली बार फ्लाइट में सफर कर रहा था, जिसकी खुशी वो सेल्फी लेकर फेसबुक के ज़रिए दोस्तो के साथ शेयर करना चाहता था, लेकिन फ्लाइट मेंं सेल्फी लेकर उसे फेसबुक पर पोस्ट करना इतना मंहगा पड़ा, कि उसे जाना तो दिल्ली था लेकिन वो जेल पंहुच गया।

जरुर पढ़ें:  Jio की फ्री सर्विस के बाद अब Samsung बांट रहा है फ्री में मोबाइल
Demo Pic

राजू यही वो शख्स है, जो पहली बार मुबंई से दिल्ली फ्लाइट के जरिए जा रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक राजू कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि एक अपराधी है, जिसे मुबंई की पुलिस काफी दिनों से तलाश रही थी। बता दें, कि राजू पर चोरी और डकैती के कई मामले दर्ज हैं। ये मुंबई में चोरी करता और फिर दिल्ली भाग जाता था। लेकिन इस बार वो ऐसा करने में नाकाम हो गया। दरअसल वो मुंबई-दिल्ली फ्लाइट से दिल्ली जाने वाला था, वो फ्लाइट में पहली बार सवार हुआ था, इसी खुशी को उसने सेल्फी लेकर फेसबुक पर पोस्ट के साथ शेयर कर दिया। लेकिन जब राजू दिल्ली पहुंचा तो, वहां पुलिस पहले से उसके इंतजार में बैठी थी।

जरुर पढ़ें:  पाकिस्तान से लिया इंडियन आर्मी ने अपने जवानों की शहादत का बदला,फिर हुई सर्जिकल स्ट्राइक
Demo Pic

राजू सोनकर उत्तर प्रदेश के गोंडा का रहने वाला है, उस पर चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। राजू पिछले 10 सालों से मुबंई मेंं सेल्समैन का काम कर रहा था। उसने कबूल किया, कि हाल ही में अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर उसने मुंबई में एक बुजुर्ग के घर मेंं चोरी की थी और इसीलिए वो मुंबई से फरार होकर दिल्ली आया था। राजू ने खुद अपना गुनाह कबूल कर लिया है और साथ में अपने साथियों हाशिम, शिवनाथ, कल्लू और संतोष के साथ मिलकर कई चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात को भी कबूल कर लिया है। हालांकि इस बार भी वो चोरी कर आराम से फरार हो जाता है, लेकिन फेसबुक पर सेल्फी के शौक ने उसे जेल पहुंचा दिया।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here