पती-पत्नी का रिश्ता कब प्यार से लड़ाई में बदल जाए, इसका कुछ पता नहीं होता। क्योंकि ये रिश्ता ही ऐसा है, जब प्यार बढ़ता है तो हद से ज्यादा बढ़ जाता है और लड़ाई होती है, तो किसी महाभारत से कम नहीं होती। लेकिन इस लड़ाई का अंजाम कभी कभी बेदह खतरनाक और खौफनाक होता है। छोटी-छोटी बात से शुरू हुआ झगड़ा कैसे घातक रूप ले लेता है, ये इस खबर को पढ़कर आप समझ सकते हैं, जहां पति के मालिश से इंकार करने पर पत्नी ने वो किया जिसे करने से पहले इंसान दस बार सोचता है।

Demo Pic-couple Fight

मामला छत्तीसगढ़ के तारबाहर थाने इलाके का है, जहां की एक डॉक्टर महिला हैदराबाद रहने चली गई थीं। वहां उससे मिलने उसका पति भी गया था। लेकिन दोनों के बीच एक विवाद ने पत्नी को मौत के रास्ते पहुंचा दिया। जी हां, जब पति के पैर में चोट आई, तो पति ने पैरों में तेल लगाने की बात कही, जिसके लिए पत्नी ने इंकार कर दिया। इस इंकार के बाद शुरू हुई लड़ाई इतनी आगे बढ़ी, कि पत्नी ने पैर की मालिश के लिए लाया नीलगिरी का तेल पी लिया।

जरुर पढ़ें:  पीएम मोदी ने इज़रायली पीएम नेतन्याहू को दिया ये शानदार गिफ्ट
Railway Doctor karuna shree

आपको बता दें, कि डॉ.करुणा रेलवे अस्पताल में पोस्टिंग के लिए हैदराबाद गई थीं, वही उनके पति वेंकट वीणा भी हैदरबाद में रेलवे डॉक्टर हैं। लेकिन चार-पांच दिन पहले ही वो अपनी पत्नी के पास आए थे। 23 सिंतबर को एक फंक्शन के अटेंड करने के बाद दोनों जब वापस लौटे तो, करुणा खाना बनाने की बात कहते हुए रसोई में चली गई, उधर पति के पैर में मोच आ गई थी, तो वंकेट ने कहा कि जब तक मैं पैर में तेल लगा लेता हूं। इस पर करुणा ने कहा कि वो खाना बनाने के बाद मालिश कर देगी। लेकिन पति ने मालिश करने से मना कर दिया और कहा कि तुम पहले खाना बनाकर खा लो।

जरुर पढ़ें:  वाह! पुलिस ने गूगल की मदद से ऐसा सुलझाया केस, लड़की को पहुंचाया घर
Demo Pic- Couple Fight

बस इसी बात को लेकर दोनों में जोरदार झगड़ा शुरु हो गया, करुणा के पति ने कुछ ऐसी बातें कह दी, जो करुणा सहन नहीं कर पाई और बिना सोचे-समझे 200 ग्राम का नीलगिरी का तेल पी गई। इसके बाद भी पति को बात नॉर्मल लगी और दो घंटे तक गौर नहीं किया। लेकिन इतने वक्त में तेल अपना काम कर गया था, करुणा की तबीयत बिगड़ने लगी थी। इसके तुरंत बाद करूणा को पति अपोलो में ले गया, जहां  उसे भर्ती कराना पड़ा, लेकिन यहां से करुणा को किम्स रेफर कर दिया गया।

Demo pic-Dead body

करीब 24 घंटे बाद तक करुणा का इलाज होता रहा, लेकिन हालात सुधरने का नाम नहीं ले रही थी। जिसके बाद सोमवार सुबह 7.15 बजे अचानक हालत और ज्यादा बिगड़ गई और थोड़ी देर बाद करुणा की मौत हो गई। जिसके बाद तारबाहर पुलिस ने केस दर्ज करा लिया और अस्पताल में पोस्ट मार्टम करने के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया। बता दें, कि तीन साल लिव इन रिलेशन के बाद दोनों ने घर वालों की सहमति से लव मैरिज की थी।

Loading...