हमेशा विवादों में बनी रहने वाली राधे मां एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनका चर्चा मे होना कोई नया बवाल नहीं है बल्कि उनका दर्द और उनका जहर मांगना है। जी हां, गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद राधे मां की कई हरकतें सामने आ चुकी हैं, जिसपर आजतक उनकी चुप्पी बनी रही हैं। लेकिन अब एक चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने कई राजों से पर्दे उठाया है और सबको बड़ा जवाब दे दिया है।

Radhe Maa

आपको बता दें, हाल ही में आजतक ने राधे मां का इंटरव्यू लिया, जिसमे राधे मां ने कई बातें बताई, जिनके बारे में आजतक उन्होंने कुछ नहीं कहा था। राधे मां पर हर वक्त कोई ना कोई आरोप लगते ही रहते हैं, इसको लेकर उन्होंने कहा, कि ऐसे बयानों से वो बेहद ही पेरशान हो गई थीं, जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे से जहर तक मांगा था, क्योंकि वो डिप्रशेन में आ गई थीं और खुद को मारना चाहती थीं।

जरुर पढ़ें:  तीन तलाक से पीड़ित मां का दर्द देख नाबालिग बेटी अपनाना चाहती है हिंदू धर्म

राधे मां ने अपनी शादीशुदा जीवन के बारे में भी जिक्र किया, उन्होंने बताया कि उनकी शादी 17 साल की उम्र में हो गई थी, लेकिन 4 साल बाद ही उनका पति उन्हें और उनके दो बच्चों को छोड़कर भाग गया था। उन्होंने अपनी जिन्दगी में काफी संघर्ष किया है और लोगों के मुझ पर गलत बयानों ने मुझे मरने पर मजबूर कर दिया था। मैं अपने बेटे से जहर की मांग किया करती थीं और मैं अपने ही बेटे के घर में रहती हूं।

Radhe Maa

राधे मां इंटरव्यू में जवाब-सवाल करते हुए रो पड़ी और बोलने लगी, कि उनके घर में ना तो कोई गुफा है और ना ही सोने के लिए कोई छुपी हुई जगह है। मैं अपने बेटे के दिए हुए ही जेवरात पहनती हूं,क्योंकि वो मेरे बेटे ने मुझे दिए हैं। इतना ही नहीं जिस घर में राधे मां रहती हैं, वो उनके बेटे का ही है। अपने आरोपों पर राधे मां के जवाब ने उनकी छवि को बदल दिया है, लेकिन बता दें, कि राधे मां ने गुरमीत राम रहीम पर एक बड़ा बयान दिया था, कि ‘जिनके घर कांच के होते हैं, उन्हें चोट लगी हैं, मेरा घर पत्थर का है’  

जरुर पढ़ें:  मार्केट में आई मुस्लिम महिलाओं को सेक्स सिखाने वाली किताब, ‘हलाल सेक्स' गाइड
Radhe Maa or Gurmeet Ram rahim

आपको बता दें, कि 2015 में एक मॉडल ने राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाय था, मुंबई की एक महिला ने भी उन पर आरोप लगाया था, कि राधे मां उसे दहेज के लिए मानसिक और शारिरीक रुप से प्रताडित करती हैं। राधे मां के लाखों भक्त हैं, जो उनमें बेहद ही विश्वास रखते हैं। वही हर बार उनपर किसी ना किसी तरह का आरोप भी लगता रहता है, कई लोग उन्हें देवी का रुप बताते हैं, तो कोई उन्हें राम रहीम की तरह झूठ की देवी कहते हैं।

Loading...