मुंबई, जिसे सितारों का शहर कहा जाता है और यहां की लोकल ट्रेन को मुंबई की लाइफलाइन। लोकल में हर रोज पढ़ाई करने वाले नौजवानों से लेकर कामकाजी लोग सफर करते हैं। लेकिन मुंबई की ये लोकल ट्रेन सफर  के साथ-साथ कई लोगों के लिए रोमांस का अड्डा भी है, इसे जुड़े कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं। अब ताजा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोकल में एक कपल खुलेआम रोमांस करते हुए कैद हुआ है।
मुंबई की लोकल ट्रेन में रोमेंस करते कपल
प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, जो डरते हैं वो प्यार करते नहीं।  ये फिल्म का गाना हैं, लेकिन लोग इसे हकीकत में भी अख्तियार करने लगे हैं, तभी तो बिना डरे कपल अब खुलेआम रोमांस करने लगे हैं। प्यार में वो इतने खो जाते हैं कि उन्हें ये भी होश नहीं रहता, कि ये पश्चिम नहीं, भारत है। जहां रोमांस बंद कमरे में ही अच्छा लगता है। लेकिन मुंबई की लोकल ट्रेन से जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक कपल प्यार में इतने बेकाबू हो गए हैं, कि उन्होंने अपना रोमांस ट्रेन में ही शुरु कर दिया। हालांकि किसी ने चुपके से उऩके इन निजी पलों को सार्वजनिक जगह पर कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया।
 देखे वीडियो…     

वीडियो
 देखकर लग रहा है, कि लड़का अपनी लवर से किसी बात पर गुस्सा हो गया है और उसकी लवर उसे मना रही है, अपने लवर को मनाने के लिए वो उसे बार-बार उसे कीस कर रही है,प्यार कर रही है, दोनो एक-दूसरे में ही लगे हुए हैं। लेकिन इस पूरे मामले में हैरान कर देने वाली बात ये है कि ये दोनो अपने रोमेंस में इतना खोए चुके थे, कि इन्हें  इस बात की खबर ही नहीं हुई कि, कोई इनकी हरकतों को मोबाइल में कैद कर रहा है।
मुंबई की लोकल ट्रेन में रोमेंस करते कपल
सोशल साइट्स से लोग आज काफी अवेयर हो गए हैं, अपने सामने कुछ गलत देख कुछ बर्दाश नहीं करते हैं। लेकिन इस बात ये शायद ये कपल अंजान है तभी बिना कुछ समझे लोकल ट्रेन में रोमेंस करने लगे थे।
जरुर पढ़ें:  लड़के ने ट्रेन में 20 साल की लड़की के सामने किया हस्तमैथुन, कहा- रेप कर दूंगा