तकनीक और सोशल मीडिया ने जितनाा लोगों को अवेयर किया है, उतना ही उनके लिए खुद की बर्बादी का रास्ता भी तैयार किया है। मोबाइल फोन, जिसे लोगों के लिए फायदे के लिए बनाया गया था, लेकिन आज लोग उसी फोन से ऐसे काम कर रहे हैं, जो समाज की मर्यादाओं की रिश्तों की डोर को भी कलंकित कर रहे हैं। 

हरियाणा में रहने वाली एक लड़की ने सपने में भी नहीं सोचा होगा, कि जिस भाई की कलाई पर वो राखी बांधती है, जिससे अपनी इज्जत और मर्यादा की रक्षा की उम्मीद रखती है, वही भाई उसपर गंदी निगाह रखा हुआ है। इस भाई ने अपने फोन का फायदा उठा कर बहन के साथ कुछ ऐसा कर डाला, जिसने न सिर्फ इस रिश्ते को कलंकित किया है, बल्कि उस विश्वास को भी तोड़ा है, जो एक भाई बहन के रिश्ते के बीच होता है।

जरुर पढ़ें:  लो जी, मिल गई पीएम मोदी की चाय की दुकान, अब तो खुश हो

इस भाई ने अपनी बहन की सादगी का फायदा उठाकर पहले तो उससे पैसे हडपे और फिर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ 6 साल तक रेप करता रहा। मामला हरियाणा के हिसार का है। यहां चण्डीगढ़ रोड के पास एक गांव में एक भाई ने इस रिश्ते को कलंकित किया है। लड़की की मां को कैंसर है, इसलिए घर का सारा काम उसका ममेरा भाई ही देखता था। भाई घर पर ही रहता था, एक दिन इस भाई ने अपनी ही बहन को नहाते हुए देखा और मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया। फिर क्या था, इस वीडियो को दिखाकर उसने बहन को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया।

जरुर पढ़ें:  दिल दहला देने वाली घटना, एक ही लड़की के साथ 23 लोगों ने किया बलात्कार

पूरे 6 साल तक ये भाई उसे ये अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ रेप करता रहा। इतना ही नहीं इस भाई ने लड़की की सारी सोशल प्रोफाइल को हैक कर रखा था, वो इसी से दूसरे लड़कों से चैट किया करता था। ताकि लड़की बदचलन साबित हो सके। इस हैवान भाई ने सिर्फ इतना ही जुर्बम नहीं किया बल्कि सारी हदों को पार कर ये उसके बैंक अकाउंट को हैक कर उससे पैसे भी हडपता रहा। 6 साल में ये लड़का उसकी तनख्वाह के 15 लाख रुपए हडप चुका है।

पीडिता गुरुग्राम की इंटरनेशनल कंपनी में काम करती थी। अपने भाई की ऐसी हरकतों से परेशान लड़की ने मजबूर होकर अपने घर वालों को आपबीती सुनाई। भाई के दुष्कर्म की बात सभी के सामने आते ही, मामला पुलिस तक पहुंचा, पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Loading...