कहते हैं, बेटियों का बेटों के मुकाबले पिता से ज्यादा लगाव होता है, वे पिता के बेहद करीब होती हैं। और इसीलिए एक सख्त और कभी कमजोर न पड़ने वाला पिता भी अपनी बेटी की बिदाई के वक्त टूटकर रोने लगता है। बेटी भी मां के मुकाबले अपने पिता से बेहद प्यार करती है, उनका खयाल रखती है और छोटी-छोटी बातों के लिए उन्हें टोकती हैं। लेकिन एक बेटी अपने पिता के प्यार में इतनी पागल थी, कि वो रिश्तों की मर्यादा को ही भूल गई और उसने अपने पिता से ही वो संबंध बना लिए जो समाज में कतई स्वीकार नहीं किए जा सकते। लेकिन इसके पीछे जो कारण था वो आपको हिलाकर रख देगा।

Demo pic

मामला हॉगकांग से सामने आया है, जहां एक बेटी ने अपने पिता के साथ न सिर्फ जबरन शारीरिक संबंध बनाए, बल्कि कई दिनों तक इऩ संबंधों को जारी भी रखा। दोनों ही एक दूसरे के साथ 2009 से सेक्स कर रहे थे, और इसके लिए पिता नहीं बल्कि बेटी अपने पिता को फोर्स करती थी। इतना ही नहीं, वो अपने पिता की पूरी केयर भी करती थी। उनका ध्यान रखती थी। अब सवाल ये, कि आखिर एक बेटी अपने पिता के साथ इस तरह का बर्ताव क्यों कर रही थी? आपको लग रहा होगा, कि लड़की जेहनी तौर पर पागल होगी, या फिर अपने ही पिता से प्यार कर बैठी होगी, या फिर हो सकता है पिता के साथ उसे ऐसा करना अच्छा लगता होगा। लेकिन इन तीनों में से कोई भी वजह नहीं है। बल्कि ये बेटी मजबूरी में अपने पिता के साथ इस तरह के रिश्ते बनाती थी।

जरुर पढ़ें:  राहुल गांधी ने ट्वीटर पर लोगों को दिया मजाकिया जवाब- शेयर की अपने पेट डॉग की वीडीयो
Demo pic 

डेली मेल की खबर के मुताबिक हॉगकांग में रहने वाली 19 साल की लड़की अपने पिता के साथ इसलिए सेक्स करती थी क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि उसके पिता दूसरी शादी करें। दरअसल उसकी मां से तलाक के बाद पिता अकेले थे और वो दूसरी शादी के बारे में सोच रहे थे। इसी डर की वजह से बेटी ने अपने पिता के साथ शारीरिक संबंध बनाए  और उनकी सेक्स की ज़रुरतों को पूरा करती रही। 2009 से लेकर 2015 तक दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन रहे। मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़की के भाई ने अपने पिता के मेमरी कार्ड में अपनी बहन और पिता के बीच संबंधों की तस्वीरें देखी। उसने इसकी शिकायत 27 अप्रैल 2015 को पुलिस में की। जिसके बाद 27 साल की बेटी और 57 साल के पिता को भी अपने कारनामों पर शर्मिंदगी महसूस हुई।

जरुर पढ़ें:  मस्जिद में पादना पड़ा महंगा, पाकिस्तानी जज ने सुनाई सज़ा-ए-मौत
DEMO PHOTO

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया और कोर्ट से इन दोनों को जेल भेज दिया गया। जब इस मामले की साइकोलॉजी रिपोर्ट देखी गई, तो इस रिपोर्ट में बताया गया था, कि लड़की को अपने पिता से ही गलत तरीके का प्यार हो गया था और अपने पिता की ओर अट्रेक्ट हो गई थी। ये शख्स चाईनीस मेडिसीन प्रेक्टिशिनीयर था। जो हॉककांग में परिवार के साथ रहता था।

Loading...