यूट्यूब सेंसेशन बनीं ढ़िंचैक पूजा के गानों ने लोगों को कितना परेशान किया है, ये तो सब जानते हैं। एक तरफ लोग पूजा के गानों की बुराई करते हैं, तो वहीं पूजा इन सब बातों को इग्नोर कर अपने गाने के शौक में मस्त है। कुछ समय पहले ही ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल पर कॉपीराइट क्लेम की वजह से उनके चैनल के ज्यादातर गाने डीलीट हो गए थे। लेकिन अब पूजा कमबैक कर चुकी है, वही नए गाने के साथ धमाल मचा रही है। लेकिन जो नए गाने में पूजा का खुलासा हुआ है, उसे जान आप हैरान हो जाएंगे, क्योंकि अपने बेसुरे गानों से परेशान करने वाली पूजा का भारतीय जनता पार्टी से बड़ा कनेक्शन है, जो उनके नए गाने में साफ दिख रहा है।

जरुर पढ़ें:  देखें वीडियो- शख्स के पेट से निकला खजाना, डॉक्टर भी रह गए दंग
Dhinchak Pooja

आपको बता दें, कि पूजा का नया सॉन्ग ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’ इन दिनों खूब सूर्खियो में है, जहां देखो लोग बस पूजा के इस गाने का मजा ले रहे हैं, और इसे गुनगुना रहे हैं। इस गाने में पूजा खूब एन्जॉय कर रही है, वो इस गाने में अपने दोस्तों के साथ नाचती और फिर कैश उड़ाती नज़र आ रही हैं, लेकिन पूजा का यही नया वीडियो दिखा रहा है, कि पूजा का बीजेपी पार्टी के नेता से बड़ा कनेक्शन है, जी हां, जब आप पूजा के गाने को गौर से देखेंगे, तो उसमें बीजेपी पार्टी का झंड़ा नज़र आएगा, जिस गाड़ी के आगे पूजा गाने गा रही है।

जरुर पढ़ें:  ढ़िंचैक पूजा के सिर पर हैं जुओं का ताज, पूरा घर उड़ा रहा है उनका मजाक..

देखें वीडियो-


वीडियो में आपको दिख रहा होगा, कि पूजा गाड़ी के आगे बैठी हैं, वही गाड़ी में बीजेपी पार्टी का झंड़ा लगा हुआ है, जो इस बात को साफ करता है,कि स्वैग सॉन्ग गाने वाली पूजा का बीजेपी पार्टी के नेता से बड़ा कनेक्शन है, लेकिन वो नेता कौन है, इस बारे में तो सिर्फ पूजा ही खुद बता सकती है। लेकिन ये बात तो साफ की जिनकी गाड़ी पूजा अपने गानों में घुमा रही है, वो किसी बीजेपी पार्टी के नेता की है, तभी गाड़ी में पार्टी का झंड़ा लहरता दिखाई दे रहा है।

Loading...