सोशल मीडिया पर गानों का मज़ाक बनाने वाली ढिंचैक पूजा इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं। पूजा के जितने फैन हैं, उससे कही ज्यादा उनके हेटर्स भी हैं, जो उनके गानों को इरीटेटिंग और बेसुरे कहते हैं। फिर भी पूजा सोशल मीडिया पर सेंसशन बन गई हैं और अपने गानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। लंबे वक्त यू ट्यूब से दूर रहने के बाद एक बार फिर पूजा एक न्यू सॉन्ग के साथ वापस आ गई है। इस गाने में वो डांस करती नज़र आ रही हैं और कैश उड़ा रही हैं, क्योंकि उनका गाना ही है। ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’.

जरुर पढ़ें:  ढिंचैक पूजा के लिए स्कूटर बना मुसीबत, दिल्ली पुलिस को है तलाश
Dhincahk Pooja

कुछ महीने पहले ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल पर कटप्पा सिंह ने कॉपी राइट क्लेम कर दिया था, जिसकी वजह से पूजा के सभी गाने डिलीट कर दिए गए थे और उनका यूट्यूब चैनल बंद हो गया था, लेकिन एक बार फिर पूजा अपना नया गाना लेकर आई हैं, जो उनके पहले दो गानों ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ से जरा हटके है, क्योंकि अब पूजा ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’ गा रही है और अब तक इस गाने को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चूके हैं। जिसको लेकर लोग एक बार फिर उनका मजाक बनाते नज़र आ रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  1986 में भी हुआ था अमृतसर जैसा हूबहू भयानक रेल हादसा
Dhincahk Pooja

23 साल की ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा ही है और वो एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। इंटरनेट पर अपने गानों से हिट होने के बाद अब उनका मन सिंगिग में करियर बनाने का है। हालाांकि उनके गानों को लेकर लोग बेहद मजाक बनाते हैं और उन्हे सिंगिग का सबसे बड़ा मजाक बताते हैं, लेकिन पूजा इन सब बातों को इग्नोर कर सिंगिग करना चाहती हैं। पूजा को फास्ट फूड में सभी चीजे खाना पंसद है, लेकिन बर्गर उनका सबसे फेवरेट फूड है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here