अभी कुछ ही दिन पहले महाराष्ट्र के बीजेपी के नेता का बस में महिला के साथ अश्लील हरकतें करते वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद इंदौर से आई घटना ने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया था। दरअसल इंदौर में कुछ मनचलों में चलती बस में लड़की के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ की थी, बल्कि उसके साथ रेप करने की धमकी भी दी थी। लोकल ट्रेनों में और यहां तक की प्लेन में भी लड़कियों और महिलाओं के सामने मास्टरबेशन की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इन घटनाओं के बाद अब ये सवाल उठने लगे थे, कि क्या महिलाएं सार्वजनिक परिवहन में भी सुरक्षित नहीं है। इस पर बहस चल ही रही है, कि अब एक नए वीडियो ने इस बहस को और तेज़ कर दिया है। दरअसल इस वीडियो में कुछ मनचले चलती बस में लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे हैं और उसके कपड़े उतारने की भी कोशिश कर रहे हैं।  

जरुर पढ़ें:  एक एसआई को अपराधी से करना पड़ा प्यार, वजह जानकर शाबाशी दिए बिना नहीं रहेंगे

6 बदमाशों ने पहले तो चलती बस में भी युवती का यौन शोषण किया, और उसका वीडियो बना कर You Tube पर अपलोड भी कर दिया। बताया जा रहा है, कि ये लड़की मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं, इसी बात का फायदा उठाकर इन बदमाशों ने इस हरकत को अंजाम दिया। घटना मोरक्को सिटी की है।

बस में लड़की को छेड़ते बदमाश

घटना का खुलासा उस वीडियो से हुआ, जो इन बदमाशों ने You Tube पर अपलोड किया था। वीडियो में देखा जा सकता है, कि ये बदमाश दिमागी रूप से अक्षम लड़की का यौन शोषण कर रहे हैं। मोरक्को के अंग्रेजी अखबार मोरक्को वर्ड न्यूज की खबर के मुताबिक इन लड़कों ने पहले इस लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और फिर उसकी टी-शर्ट उतारने की, लेकिन ये सब देख घबराकर लड़की ने जब चिल्लाना शुरू किया, तो बेरहम लड़के उस पर हँस रहे थे। चौंकाने वाली बात ये थी, कि न तो बस ड्राइवर इस लड़की की मदद के लिए आगे आया और न ही कोई पैंसेजर।

जरुर पढ़ें:  महिलाओं का कमाल-कबाड़ बस को बना दिया बेघरों के लिए 'आलिशान घर'

अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद मोरक्को की जनता में कोफी रोश है, और वे अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर सबको गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन इस वीडियो पर कुछ लोग लड़की को भी कोसते दिख रहे हैं, फेसबुक पर कुछ लोग कमेंट में लिख रहे हैं, कि लड़की ने जो कपड़े पहने हैं, वो लड़कों को प्रोवोक करने वाले हैं, लड़कियों को अपने तन को ढंककर रखना चाहिए।

ये रहा घटना का वीडियो-