शराब बुरी चीज है, इसे पीने के बाद आदमी अपना होश खो बैठता है। और ऐसी हरकतें करता है, जो सभ्य समाज में कतई स्वीकार नहीं की जा सकती। लेकिन ये सब जानते हुए भी हम शराब पीते हैं और उन पलों को जीते भी हैं, लेकिन जब हम होश में आते हैं और कोई हमें हमारी उन हरकतों के बारे में बताता हैं, तो यकीन नहीं होता। शराब पीने के बाद इंसान कितना गिर जाता है। इसकी बानगी आज आपको देखने को मिलेगी और हो सकता है, इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी अपने-आप को उन तस्वीरों से रिलेट करने लगे।

Demo pic

बैचलर होते हुए आपने दोस्तों के साथ खूब पार्टीज़  की होंगी। हो सकता है, शराब भी पी हो और उसके बाद आपने होश होकर कुछ ऐसा कर दिया हो, जो आपको होश में आने के बाद पता चला हो, तो आपको अपने ऊपर घिन आने लगी हो। लेकिन आपके वो पल सिर्फ आपके दोस्तों तक ही सीमित रहे होंगे। और आप समाज में शर्मिंदा होने से बच गए होंगे लेकिन एक दोस्त ने ऐसे ही दोस्तों को शर्मिंदा करने और उन्हें  सबक सिखाने के लिए उनके ऐसे पलों की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर कर दी।

जरुर पढ़ें:  खूबसूरत बीवी के धोखे को सह नहीं पाया फौजी, सदमें में उठा लिया ये बड़ा कदम
Facebook पर शेयर फोटोज़

ऊपर दिखाई दे रही ये तस्वीर बिलकुल असली है। और इसे एक ब्रिटिश फ्रेंड ने अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर की है। दरअसल कुछ ब्रिटिश फ्रेंड्स हॉलीडे मनाने के लिए कोरफू के ग्रीक आइस्लैंड पर गए थे। यहां सभी दोस्तों ने खूब मस्ती की और साथ में खूब नशा भी किया। इन लोगों ने इतनी शराब पी, कि होश खो बैठे और बेहोशी में उन्होंने ऐसी हरकतें की, जिनको देखकर उनका शर्मिंदा होना लाज़मी था। तस्वीरों में इनकी ओर से की गई हरकते इतनी शर्मनाक और घिनौनी है, कि इन्हें देखकर आप शराब से तौबा कर ले।

नशे में धुत पड़ी लड़कियां

 

दिन निकलने के बाद भी बेहोशी की हालत में पड़ी इन लड़कियों ने रात में इतनी शराब पी, कि इन्हें ये तक होश नहीं है, कि ये कहां सो रही है। जिनको कमरे में सोना था वो ज़मीन पर ही पड़े-पड़े सो गई। इतना ही इस आइसलैंड पर हॉलीडे इंजॉय करने गए दोस्त नशे के हालत में इतने बेपरवाह हो गए कि अपने कपड़े तक उतारने लगे थे।

जरुर पढ़ें:  12 साल की लड़की को हुआ पीरियड, स्कूल टीचर ने देखा और फिर
शराब के नशे में न्यूड़

शराब के नशे में धुत लड़की ने अपने सारे कपड़े उताकर फेंक दिए हैं, और वो अपनी न्यूड फोटो भी खिंचवा रही है।इनपर शराब का नशा इतना हावी था, कि कोई ज़मीन पर गंदगी के बीच सोया हुआ दिख रहा है, तो कोई पीने के बाद टब लेकर उसमें उल्टियां करते हुए दिखाई दे रहा है।

शराब के नशे में गंदगी में सोई लड़की

हॉलीडे मनाने गए ये लड़के नशे में ये तक भूल गए, कि वो कहां सो रहे हैं। कुछ टॉयलेट के बाहर गंदी हरकतें पकड़े गए तो कुछ कूडे के ढेर के पास गार्बेज पर सोते दिख रहे हैं। फेसबुक पर पोस्ट की गई इन फोटोज में कैप्शन भी दिए गए हैं, ‘सोचो क्या आप रेड़ी हो केवोस के लिए, एक बार फिर सोच लो, केवोस एक रात में सबकुछ खत्म कर सकता है, लव लाइफ लव केवोस’।

जरुर पढ़ें:  ऐसे शिक्षा मंत्री होंगे तो, देश का क्या होगा ?
शराब पीने के बाद कूडे के बैग पर सोते हुए

फेसबुक पर पोस्ट की गई इस फोटो में लड़कियों के ग्रुप ने अपनी दोस्त को गोद में उठा रखा है और शराब पीला रहे है।

पार्टि में शराब पीते हुए

ये शख्स शराब पीने के बाद टॉयलेट में उल्टियां कर रहा है, इस पोस्ट के साथ फेसबुक पर कैप्शन दिया गया है- ‘Turns out kavos was ready for you’।

शराब के बाद टॉयलेट में उलटी करते

इन फोटोज़ ने फेसबुक पर तहलका मचा रखा है, कि घूमने गए टूरिस्ट कितनी शर्मनाक हरकत कर रहे हैं और फोटो में बेहद वाहियात लग रहे हैं। जिस होटल में ये सब इस हालत में दिख रहे है, वहां का स्टाफ इसे बेशर्मी कह रहा है। साथ ही फेसबुक पोस्ट पर कमेंट करने वाले लोग इनका खूब मजाक बना रहे हैं। तो देख लिया आपने, कि शराब पीने के बाद इंसान कितना गिर जाता है और वो करता है जिसकी उम्मीद शायद ही उसने की हो।

Loading...