आजकल टीवी की पहुंच घर-घर तक हो गई है, घर-घर क्या एंड्राइड फोन ने तो हाथ-हाथ तक पहुंचा दी है। इसलिए दुनियाभर की ख़बरें अब आपको पल में मिल जाती है और ये काम करते हैं, टीवी चैनल। जहां बैठे संजीदा पत्रकार आपको इन घटनाओं से रूबरू कराते हैं। इसलिए इनकी साख भी है, लेकिन दुनियाभर में अपनी विश्वसनियता के लिए विख्यात बीबीसी जैसे संस्थान में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पत्रकारिता, पत्रकार और संस्थान तीनों को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

Pic curtsy- from Daily Mail

BBC चैनल की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इस क्लिप में संस्थान की एंकर खबरें पढ़ रही है, इसी दौरान एंकर के पीछे एक मॉनिटर की स्क्रीन पर पॉर्न वीडियो चलता दिख रहा है। इस वीडियो में लड़की अपने अंतवस्त्र निकलाती दिख रही है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बीबीसी जैसे संस्थान में इस तरह की गलती होना, मीडिया जगत के लिए शर्म की बात है, इसीलिए इस वीडियो को शेयर कर बीबीसी का खूब मज़ाक उड़ाया जा रहा है। कहा जा रहा है, कि बीबीसी जैसा बडा ब्रैंड भी ऐसी बेवकूफी का शिकार हो गया है।

जरुर पढ़ें:  बेटे की घिनौनी हरकतों से तंग आकर मॉं ने सुपारी देकर कराया कत्ल

ये रहा घटना का वीडियो-


वीडियो मगंलवार का है। बीबीसी चैनल पर टीवी प्रेजेंटर सोफिया इंग्लैड और साउथ अफ्रीका के मैच का लाइव बुलेटिन कर रही है। और उसी दौरान उनके पीछे स्टूडियो में बैठा बीबीसी का एक कर्मचारी चैयर पर आराम से बैठकर, इयरफोन लगाए हुए पॉर्न फिल्म देख रहा है। जो लाइव बुलेटिन के दौरान टीवी स्क्रीन पर एंकर के पीछे साफ-साफ दिखाई दे रहा है। चौंकाने वाली बात ये है, कि पीसीआर में बैठे स्टाफ की नज़र भी इसपर नहीं गई और उन्होंने इसे ऑनएअर होने से रोका ये वीडियो चलता रहा और लोगों ने इस शूट कर लिया। फिर क्या था वहीं हुआ, अब ये वीडियो दुनियाभर में बीबीसी की नाक काट रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 3.8 मिलियन लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को लोग ट्वीट कर ये पूछ रहे हैं, कि

‘क्यों बीबीसी एंकर के बैकग्राउड में पार्न वीडियो देखी जा रही है ?’

Loading...