समाज में पैरेंट्स अपनी बच्चियों को सिखाते हैं, कि बड़ों का आदर करो। वो जैसा कहते हैं, उनका कहना मानो, क्योंकि वो जो भी करते हैं,वो आपके भले के लिए ही करेंगे। बच्चों को ये सब बचपन से ही और जोर देकर सिखाया जाता है,  लेकिन उन्हें सेक्स एजुकेशन के बारे में जानकारी नहीं दी जाती। और इन्हीं चीजों का फायदा उठाकर अपने ही लोग बच्चियों का शारीरिक शोषण करते रहते हैं। ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक चाचा ने अपनी भतीजी को ही अपनी हवस मिटाने का ज़रिया बना रखा था। मामले की सच्चाई जब खुली तो सब हैरान रह गए।

बचपन से अपने अंकल को पिता मानने वाली लड़की का उस अंकल ने इतना शोषण किया, जो बलात्कार से भी घिनौना था। इस लड़की की कहानी उस रिश्ते के कत्ल की कहानी है, जिसमें डैडी और अंकल जैसे शब्द जुड़े हैं। एक शख्स जो लड़की के लिए दिन में तो डैडी था लेकिन रात होते ही उसके अंदर का हैवान जाग जाता था और फिर शुरू होता था उस मासूम के शोषण का खेल

ये घटना इंग्लैड की लड़की टोनी-स्यू हैंक्लिफ की है, माता-पिता के संबंध कुछ ठीक नहीं होने की वजह से टोनी को  अंकल एंडी के पास छोड़ा गया था। ताकि उसपर मां-बाप झगड़ों का असर ना पड़े और उसका जीवन बेहतर हो सके। लेकिन उन मां-बाप का क्या पता था, कि जहां वो अपनी बेटी को भेजने जे रहे हैं, वो एंडी कितना खतरनाक इंसान है। टोनी बचपन से ही उसके अंकल के साथ रहती थी इसलिए वो लगाव की वजह से उन्हें डैडी कहकर पुकारा करती थी। एंडी भी उसे बेटी की तरह ही प्यार किया करता था। वो टोनी के लिए गिफ्ट लाता, अच्छे खिलौने, अच्छे कपडे लाया करता था।

जरुर पढ़ें:  पहले सिर्फ जीने के लिए ज़रूरी था, अब आधार के बिना मर भी नहीं पाएंगे

‘द सन’ की खबर के मुताबिक टोनी खुद बताती हैं, कि जैसे एक बच्चा अपने माता-पिता के लाड-प्यार में बिगड जाता है, वो भी वैसी ही हो गई थी। टोनी जिम्नास्टिक और क्वायर में गाना गाया करती थी। टोनी को घर में हर वो सुविधा मिलती थी, जो एक पैरेंट्स अपने सगे बच्चे को देते हैं। टोनी को धीरे-धीरे अंकल एंडी से इतना प्यार हो गया था, कि वो उनके साथ बार्बी डोल देखा करती थी, हर फ्राइडे शॉपिंग पर जाती थी और कभी-कभार अंकल एंडी मस्ती में टोनी की पीठ को सहलाते, तो कभी उसके बंप पर मार देते, टोनी इससे अपने अंकल का प्यार समझती थी। लेकिन ये सब दास्तां टोनी के बचपन की थी। जब वो खुशी-खुशी अपने घर में रह रहती थी। लेकिन जब टोनी टीनएज की हुई, तो उसकी लाइफ ही बदल गई। अपने अंकल के घर को अपना समझकर रहने वाली टोनी के लिए अब घर नर्क बन चुका था।

जब टोनी 13 साल की हुई तो, उसके अंकल एंडी ने उसको सेक्शुअली हैरास करना शुरु कर दिया। टोनी को अपनी बेटी मानने वाला एंडी, अब डैडी नहीं बल्कि हवस का शौकिन हो गया था। जो दिन में तो डैडी बनता था और रात में टोनी के लिए हैवान। अपनी हवस को शांत करने के लिए एंडी ने पहले तो टोनी को फोन गिफ्ट किया और कहा की इससे वो अपनी मां से बात कर सकती है। ये जानकर टोनी बेहद खुश थी, लेकिन उसे क्या पता था जो गिफ्ट उसके अंकल ने उसे दिया है उसी से वो उसका शिकार कर बैठेगा। एंडी ने फोन देकर टोनी से उसको अपनी अश्लील फोटो देने के लिए कहने लगा।

जरुर पढ़ें:  चलती बस में बीजेपी के ठरकी नेता ने किया सेक्स, वीडियो आया सामने

अंकल एंडी ने टोनी के बाथरुम में कैमरा लगा दिया था, जिससे वो टोनी की वीडियो बना कर उसे रात में दिखाता और उसके साथ छेडखानी करता था। टोनी ने परेशान होकर बाथरुम में कपडे निकालकर नहाना ही बंद कर दिया,वो सिर्फ बाल धोने लगी थी। टोनी वो सब करती थी जो एंडी कहता था, क्योंकि वो टोनी को उसकी मां से बात कराने के लिए ब्लैकमेल करता था, जिसके लिए टोनी सब कुछ सहती रही।

अंकल एंडी टोनी के लिए लेस वाली अंडरवेयर लाता, उसके लिए मेकअप कीट लाता था। इतना ही नहीं, वो टोनी के सामने हस्तमैथुन भी किया करता था। वो उससे सीधा रेप नहीं करता था, सेक्स टॉय को उसकी वैजाइना में डालता था। टोनी अपने अंकल की इन सब हरकतों से बेहद परेशान हो चुकी थी, लेकिन वो ये बात किसी को बता नहीं पाती थी, वो नहीं चाहती थी, कि उसकी आंटी को जब ये बात पता चले तो उनका परिवार टूट जाए।

जरुर पढ़ें:  मार्केट में आई मुस्लिम महिलाओं को सेक्स सिखाने वाली किताब, ‘हलाल सेक्स' गाइड

अपने टीनएज में टोनी खुद को बेहद अकेला और उदास महसूस करने लगी थी। 16 साल की उम्र में टोनी को एक लड़केे से प्यार हुआ, जिसके साथ वो डेट पर जाती थी। अपने कुछ हसीन पल उसके सथ बिताया करती थी। टोनी ने बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स किया क्योंकि वो नहीं चाहती थी, कि उसकी वर्जिनिटी एंडी के रेप से लूज हो जाए। एक दिन जब टोनी अपने बॉयफ्रेंड के साथ थी, तो तभी उसके फोन पर अंकल एंडी का इतना शर्मनाक मैसेज आया, जिसे टोनी का बॉयफ्रेंड देखकर चौंक गया था। तब टोनी ने सारी बात अपने बॉयफ्रेंड को बताई। इसके बाद टोनी के बॉयफ्रेंड ने उसे हिम्मत बंधायी और अंकल की शिकायत पुलिस में देने के लिए राज़ी किया।

टोनी और बॉयफ्रेंड

अपने बॉयफ्रेंड की हिम्मत से टोनी ने अंकल एंडी की शिकायत दर्ज कराई, शिकायत के बाद जब मामले की जांच हुई तो, एंडी के घर की अलमारी में ढेर सारा पॉर्न और सेक्स से जुड़ा सामान मिला। उसकी अलमारी से टोनी का अंडरवियर भी निकला। 2014 में जब टोनी के केस की सुनवाई हुई, तो एंडी ने 10 बार बच्ची का यौन शोषण करने का आरोप कबूल किया। एंडी को 4 साल की सजा हुई और एक कागज पर सिग्नैचर करवाए कि वो एक यौन शोषक है।

Loading...