भारत में शादियों में अक्सर आपने नोट लुटाते हुए लोगों की तस्वीरें देखी होगी. नागिन डांस और उसपर नोट लुटाते रिश्तेदार, ये नजारे भारत की शादियों में आम है. पंजाबी शादी में तो जश्न का माहौल ही दूसरा होता है. इसीलिए पंजाबियों की शादियां देखने लोग विदेशों से चले आते हैं. पंजाबी शादी में भांगड़े के साथ-साथ नोट भी खूब उड़ाए जाते हैं. कहा जाता है, कि पंजाबी काफी दिलदार और दिल फेंक होते हैं, इसलिए उनकी शादियां भी बेहतरीन होती है।

हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पंजाबी लोग एक पार्टी में तेज म्यूजिक पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस पार्टी में अंग्रेजों का रोल भी देखने लायक है. दरअसल, वीडियो में साफ नजर आ रहा है, कि पंजाबी लोग डांस करते हुए डॉलर हवा में उड़ा रहे हैं. वहीं, अंग्रेजों का एक झुंड इन डॉलर्स को लूटते दिखाई दे रहा है. जैसे ही ये वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला गया, ये वायरल हो गया है. यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट भी कर रहे हैं.

जरुर पढ़ें:  लिपिस्टिक और जीन्स हुई पुरानी, अब बाबा रामदेव ला रहे हैं टीवी सीरियल

एक यूजर्स ने इसे ट्विटर पर शेयर किया है. ट्विटर पर शेयर करते ही यह तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर ने लिखा पंजाबी डांस करते हुए डॉलर उड़ा रहे हैं और फिरंगी उसे उठा रहे हैं.

इसपर अब लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं, जो काफी मजेदार है. कुछ लोग इसे आजादी का बदला भी बता रहे हैं.

एक यूज़र ने तो इसे ट्रंप को ट्वीट करते हुए, भारतीयों की वीसा पॉलीसी पर विचार करने की सलाह भी दे डाली.

Loading...