ज़माना डिजिटल हो रहा है, इसीलिए हमारे पीएम भी डिजीटल इंडिया की बात करते हैं। दुनिया कितनी डीजीटल हो चुकी है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है, कि खाने-पीने से लेकर घूमने तक सबकुछ डिजीटल हो गया है। पहले बाहर जाकर शॉपिंग करनी पडती थी,अब घर बैठे कपडे ऑर्डर किए जा सकते हैं। शादियां भी डिजीटल होने लगी है, फेसबुक पर मिलते हैं, यहीं पर प्यार हो जाता है, और फिर शादी भी। लेकिन क्या आपने सोचा है, कि सेक्स भी डिजीटल हो सकता है? भारत में जहां इसे अब भी टैबू मानते हो वहां तो संभव नहीं लेकन विदेशों में सेक्स में डिजीटाइजेशन धड़ल्ले से हो रहा है। मार्केट स्मार्ट ब्रा से लेकर स्मार्ट कंडोम तक आ गए हैं।

Demo pic

तकनीक आदमी का आलसी बना देती है, लेकिन दूसरी तरफ ये स्मार्ट भी बनाती है। दुनिया जब डिजीटाइजेश  की तरफ तेज़ी से बढ़ रही है, तो ऐसे में सेक्स मार्केट कैसे पीछे रह सकता है। कंपनियों ने अब सेक्स को भी डिजीटल रुप दे दिया है। सेक्स के लिए मार्केट में कुछ ऐसे गैजेट्स आ गए हैं, जो आपको ये बता देते हैं, कि आपकी सेक्स पोजिशन क्या हो, सेक्स पॉवर कितना है, सेक्स के दौरान कितनी कैलरी बर्न हुई, आपकी हैल्थ, किस सेक्स पॉजिशन में आपको सबसे ज्यादा मजा आया और कितनी बार सेक्स किया गया है उसकी पूरी जानकारी देंगे। यानी आपके सेक्स से जुडा पूरा डाटा डिजीटल गैजेट्स आपको बताएंगे। सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी और कई सवाल मन में उठ रहे होंगे, कि सेक्स डिजीटल कैसे होगा? तो आपको बताते हैं, उन गैजेटेस के बारे में जो दुनिया के देशों में उपलब्ध हैं…

जरुर पढ़ें:  बेटी से बाप कर सकता है शादी, मौलवी का वीडियो वायरल

स्मार्ट कंडोम

Demo pic

आपको बता दें कि ब्रटिश कंपनी ने स्मार्ट कंडोम बनाया है, जो आपके सेक्स की परफॉर्मेंस नापेगा, इसके अलावा ये भी बताएगा कि, सेक्स करते वक्त कितनी कैलोरी बर्न हुई। यानी ये फिटबिट फेटनेस ट्रैकर की तरह काम करेगा, जिसे हाथ की कलाई पर नहीं बल्कि पेनिस पर पहनना होगा। जो कि एक तरह की रिंग है ना की कंडोम। जी हां, ये एक तरह का छल्ला है, जिसे कंडोम के उपर पहनना होगा। जिसे वियरेबल सेक्स गैजेट कहा जाता है। यानी ऐसा गैजेट जिसे सेक्स के वक्त यूज किया जाए। इन वियरेबल गैजेट से आप सेक्शुअल ट्रान्समिटिड डिजीस(STD) जैसी बिमारियों का शिकार होने से भी बच जाएेगे। इस डिवाइज से आपके और आपके पार्टनर की हेल्थ भी अच्छी रहेगी और कोई खतरा होने पर ये गैजेट्स आपको पूरी जानकारी भी देंगे।

सेक्स रोबोट

Demo pic

इससे पहले भी कई स्मार्ट सेक्स डिवाइज बनाई गई हैं, जिन्होंने सेक्स को पूरी तरह से डिजीटल बना दिया है, जैसे कि सेक्स टॉय, सेक्स डॉल्स लेकिन अब सेक्स बॉट यानी सेक्स रोबोट बनने लगे हैं। यहां तक की सेक्स चैटिंग के लिए भी सेक्सी चैटबोट भी काफी समय पहले बनाए जा चुके हैं। लेकिन सेक्स रोबो हाल ही में काफी चल रहा है, CNET की रिपोर्ट के मुताबिक abyss क्रिएशन्स नाम की एक कंपनी है, जो सेक्स डॉल बनाया करती है, इस कंपनी के प्रोडक्ट का नाम है रियल डॉल्स। लेकिन खबर है, कि इस साल के खत्म होने तक कंपनी सेक्स डॉल्स में नया सॉफ्टवेयर डालने वाली है, जिससे गुडिया असली महिलाओं की तरह हर बात का जवाब दिया करेंगी। दुनिया में सिर्फ एकलौती बोलने वाली सेक्स डॉस हार्मनी 2.0 में है, जिसमे 18 तरह की पर्सनालिटी है।

जरुर पढ़ें:  पेट्रोल पंप पर डीजल और पेट्रोल के अलावा ये होती है फ्री सेवाएं

सेक्सटिंग

Demo pic

बढते जमाने में जहां सेक्स डॉल, स्मार्ट अंडयवियर, स्मार्ट ब्रा और वियरेबल सेक्स गैजेट शुरु हुए। वहीं लोगों में सबसे ज्यादा क्रेज सेक्सटिंग का भी बढ़ा है, यानी अब सेक्स का मतलब ही बदल चुका है, जहां सेक्स चैटिंग, न्यूड फोटो, न्यूड विडीयो और स्काइपिंग जैसी चीजों में तब्दील हो गया है, अब सेक्स के लिए इंसान को एक इंसान की नहीं बल्कि गैजेट की ज़रुरत है। इसका रिजल्ट एक सर्वे में सामने आया जहां 67% लोगों का कहना है कि वो सेक्सटिंग करते हैं। और वही 2012 में इसका आंकडा 21% तक था। ये सर्वे  इंडियाना यूनिवर्सिटी के किंसे इंस्टिट्यूट और बर्लिन में वुमेंस हेल्थ स्टार्टअप कंपनी क्लू ने मिलकर किया।

Demo pic

डिजीटल सेक्स का बढ़ रहा है क्रेज

डिजीटल सेक्स का क्रेज दुनिया में बड़ी तेजी से फैल रहा है। चीन, जापान, रशिया, अमेरिका, में सेक्स रोबोट और वियरबेल की मांग काफी तेजी बढ़ती दिखाई दे रही है। जिसका बूरा प्रभाव भी लोगों पर पडता दिखाई दे रहा है। लोगों सेक्स डॉल्स के लिए इस तरह अपना आपा खो चुके है कि कई लोग तो उनसे शादी कर लेते हैं और कई अपनी बेटी की तरह पालने लगते हैं। कई लोग इतने पागल हो गए हैं, कि इंसानियत ही खो बैठे है। जिसका जीता-जागता उदहारण खुद सेक्स डॉल्स को रिपेयर करने वाले शख्स स्लेज फियरो ने दिया था। जिनके पास लोग सेक्स डॉल्स को बुरी हालत में रिपेयर करवाने के लाया करते हैं और उनके साथ जानवरों से भी बदतर सुलूक किया होता था। इतना ही नहीं उनके पास अजीबो-गरीब डॉल्स को चेंज करने के ऑफर भी लेकर आया करते थे। 

जरुर पढ़ें:  यहां 70 साल में पहली बार फहराया तिरंगा, दुश्मन की मांद में घुसी महिला कमांडो

Demo picयानी दुनिया सेक्स को लेकर इस तरह पागल हो चुकी है, कि इन पर लाखों करोडों रुपए खर्च करने को तैयार है, और जहां देखों वहा सभी डिजीटल सेक्स करने में जुटे हैं, यानी डिजीटल जमाने में किसी इंसान की ज़रुरत ही नहीं पडा करेगी, सभी डॉल्स और रोबोस से काम चला लिया करेंगे। लेकिन बता दें कि ये तो अभी शुरुआत है आने वाले वक्त में ऐसे और भी स्मार्ट गैजेट्स आएंगे, जिनमें स्मार्ट वाइब्रेटर लगे होंगे। इतना ही नहीं रबर के सेक्स टॉय में भी नए फीचर लाए जाएंगे। जिनमे फ्यूचर सेक्स और टेक्नोलॉजी का नया रुप देखने को मिलेगा।

Loading...