बॉलीवुड की फिल्म ‘गर्व’ अगर आपके जहन में हो तो, आप इस खबर को ज्यादा बेहतर समझ पाएंगे। इस फिल्म में सलमान खान की बहन का 18 लोग मिलकर रेप कर देते हैं, फिल्म का ये सीन देख रुह कांप उठती है। वो फिल्म थी, फिर भी एक लड़की के साथ हो रहे अपराध को देखकर किसी के भी रुह कांपनी तय है। लेकिन ऐसे ही हर दिन कई लड़कियों के साथ होता रहता है, कहीं एक नबालिग लड़की का गैंगरेप होता है, तो कही महिलाओं का गैंग रेप किया जाता है, लेकिन एक बार फिर समाज को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक लड़की के साथ 23 लोगों ने रेप किया।

जरुर पढ़ें:  नहा रही बहन का भाई ने बनाया वीडियो और फिर शुरू हुआ ये शर्मनाक खेल
Demo Pic- Rape

सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक गई होगी, क्योंकि अबतक की गैंग रेप की घटनाओं में चार-से पांच लोग मिलकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया करते थे। लेकिन राजस्थान में चार नहीं, 18 नहीं बल्कि 23 लोगों ने मिलकर युवती का रेप किया है। ये घटना वाकई होश उड़ा देने वाली है। इस खबर को पढ़कर आप उस युवती की मानसिक और शारीरिक हालत का अंदाजा भर लगा सकते हैं। आजतक दिल्ली में 26 दिसंबर की रात हुए निर्भया गैंग रेप की घटना कोई नहीं भुला पाया है, और इस घटना ने एक बार फिर लड़कियों पर हो रहे अपराध के जख्म को ताजा कर दिया है।

जरुर पढ़ें:  मेट्रो में इस महिला ने जो किया वो देखकर आप हँसी नहीं रोक पाएंगे
Demo Pic-Kidnapping

जिस युवती के साथ ये घटना घटी है वो नई दिल्ली से चूडियां और सामान ले जाकर बीकानेर में बचेती हैं। इसी बीच वो जयपुर रोड़ पर एक मंदिर के आसपास रुका करती थी, जहां से बरसिंहसर और पलाना के कुछ लोगों ने उसका अपरहण कर लिया। मंगलवार की शाम को युवती को आरोपी एक गाड़ी में बासी बरसिंहसर के पास सुनसान जगह पर ले गए। वहां जाकर उसके साथ गैंग रेप किया गया, इसके बाद बासी बरसिंहसर में जोधपुर विद्युत वितरण निगम के ग्रिड सब स्टेशन कक्ष में भी उसके साथ गैंग रेप किया गया।

Demo Pic- Rape

राजस्थान में पहले भी भंवरी देवी केस ने सुर्खियां बंटोरी थीं और ये मामला सूबे में चर्चा का विषय बना था। एक बार फिर भंवरी देवी की जैसी ही घटना बीकानेर में सामान बेचने वाली युवती के साथ घटी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज कर, अलगे दिन ही छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वही बाकि अपराधियों की तलाश चल रही है। लेकिन बता दें, कि युवती का कहना है, कि 23 लोगों ने मिलकर उसका दो दिन तक गैंग रेप किया है, वही पुलिस इस मामले में सात-आठ लोगों के होने का दावा कर रही है।

Loading...