कई लोगों की पर्सनालिटी और उनका फेस ऐसा होता है, कि उनके प्रोफेशन से मैच नहीं करता है। हालांकि ऐसा ज्यादातर कॉमनर पर्सन के साथ ही होता है, कि उनके लुक्स देखकर हर कोई उन्हे बॉलीवुड में जाने की सलाह देता है,लेकिन पहले ये सिर्फ अपने ग्रुप फ्रेंड्स के बीच ही रहता था, जिससे स्मार्ट लुक वाला ग्रुप हीरो या हिरोइन के नाम से ही पुकारा जाता था, लेकिन आज कल सोशल मीडिया ने लोगों को पब्लिकली हीरो बना दिया है। जी, हां इन दिनों एक ऐसे ही नेता की फोटो खूब वायरल हो रही है, जिनकी स्मार्टनेस देख लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं, कि राजनीति में है।

फोटो में दिख रहा शख्स आपको किसी फिल्म के प्रोफेशन से जुड़ा हुआ लग रहा होगा,लेकिन आप भी इनकी फोटो को देख धोखा मत खाइए, क्योंकि ये बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया है। जी हां, वही गौरव जिन्हें अक्सर आप लोग आजतक टीवी में डिबेट करते देखा करते होंगे। लेकिन इनकी सोशल मीडिया पर ये तस्वीर देख सभी धोखा खा रहे हैं और इन्हें बॉलीवुड का हीरो बता रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  गांव की लड़कियों को भगा ले गए थे पुलिसवाले, अब थाने के नाम से डरने लगे हैं ग्रामीण
BJP Garuav bhatia with Amit Shah

गौरव भाटिया अपनी इस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है, उनकी ये फोटो देखकर लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं, कई लोग हैरान है, कि ये नेता जी है। तो कुछ लोग उन्हे बॉलीवुड में काम करने की सलाह दें रहे हैं। वहीं, गौरव भाटिया की प्रोफाइल को देख लोगों ने जमकर तारीफ भी की है।

BJP Garuav bhatia

बता दें, बीजेपी में आने से पहले गौरव भाटिया समाजवादी पार्टी में थे। फरवरी 2017 में उन्होंने राष्ट्रीय प्रवक्ता समेत सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। सपा से इस्तीफा देने के दो महीने बाद ही भाटिया ने फिर से बीजेपी ज्वॉइन कर ली थी। गौरव भाटिया के पिता का नाम वीरेंद्र भाटिया हैं, जो पहले यूपी के महाधिवक्ता और राज्य सांसद भी रहे थे और 2010 में उनका निधन हो गया।

Loading...