रिश्ता चाहे पति-पत्नी का हो, बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का हो या फिर भाई-बहन का ही क्यो ना हो, हर रिश्ते में छोटी-मोटी लड़ाइयां होती रहती हैं, और इन रिश्तों की लडाइयों का कारण भी बेहद छोटा ही होता है। लेकिन लडाई की ये छोटी वजह ही एक-दूसरे को मरने-मारने तक पंहुचा देती है। और ऐसा ही लिव इन रिलेशन में रह रहे एक कपल के साथ हुआ। यहां लडाई कारण था, दिन का लंच। लड़ाई इतनी बढ़ी की गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को ही मौत के घाट उतार दिया।

Demo pic

गर्लफ्रेंड खाना बनाए और बॉयफ्रेंड उस खाने की तारिफ कर दे, तो दोनों का प्यार बढ़ जाता है। लेकिन उसी खाने पर अगर दोनों के बीच बहस बढ़ जाए, तो अंजाम मौत हो सकती है। दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से खबर आई है, कम से कम वो तो यही बता रही है। यहां एक गर्लफ्रेंड ने अपने ही बॉयफ्रेंड को चाकू से मारकर, उसे मौत के घाट उतार दिया, महज़ इसलिए क्योंकि लंच पर दोनों की बहस हो गई थी। बहस हंगामे में तब्दील हो गई और गर्लफ्रेंड ने गुस्से में अपने बॉयफ्रेंड को ही मार दिया।

जरुर पढ़ें:  बूढें मां-बाप को छोड़ना पड़ेगा महंगा, सरकार काटेगी तनख्वाह
Nigerian Boyfriend Izzu

लिव इन रिलेशन में रह रही 28 साल की उजुम्मा ने अपने 30 साल के बॉयफ्रेंड इजू को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। महिला का बॉयफ्रेंड नाइजीरिया का रहने वाला था। शुक्रवार को उजुम्मा ने इजू का अपने घर दिन के लंच पर बुलाया था। लेकिन खाने को लेकर दोनों के बीच बहस शुरु हो गई, जिसके बाद दोनोंं की लडाई को शांत कराने पड़ोसी उनके घर पहुंच गए, इसके बाद मामला जैसे-तैसे शांत हो गया था, लेकिन पड़ोसियों के जाते ही दोनों की लड़ाई फिर शुरु हो गई।

Demo pic

लडाई हाथापाई तक पहुंच गई और इजू ने अपनी गर्लफ्रेंड उजुम्मा को पीटना शुरू कर दिया। वो बार-बार उसकी पिटाई किए जा रहा था, उसी दौरान उजुम्मा ने चाकू उठाकर और इजू पर वार कर दिया और उजुम्मा अपने कमरे में चली गई। उजुम्मा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया लेकिन जब वो कमरे से बाहर आई, तो इजू को खून से लथपथ पड़ा था। वो तुरंत ही अपने दोस्तों की मदद से उसे अस्पताल भी ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने इजू का मृत घोषित कर दिया।

जरुर पढ़ें:  मुहब्बत के लिए छोड़ दिया राजपाट, अंजाम की परवाह किए बगैर अपने प्यार से की शादी
Demo pic

इस पूरे मामले में जब पुलिस ने उजुम्मा से पूछताछ कि तो उसने बताया कि उसने सिर्फ चाकू डराने के लिए निकाला था, लेकिन इजू उसकी पिटाई किए जा रहा था, जिसकी वजह से उसने अपने बचाव में ऐसा किया। हालांकि उसे इस बात का अंदाजा़ नहीं था, कि चाकू के वार से इजू की मौत हो जाएगी। आपको बता दें, कि पुलिस जांच में पता चला की उजुम्मा ने पहले भी कई बार इजू पर चाकू से हमला किया था।

Loading...