ढिंचैक पूजा आज ये नाम टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह पुकारा जा रहा है, इसलिए ये बताने की ज़रूरत ही नहीं है, कि ये मोहतरमा हैं कौन। लेकिन ये बताना ज़रूरी है, कि इनको दिल्ली पुलिस तलाश रही है और ये गायब हैं! 

वैसे ढिंचैक पूजा अपने काम की वजह से ही सुर्खियों में आई है, काम भी ऐसा, कि तारीफ के लायक तो नहीं है, लेकिन तारीख में दर्ज ज़रूर हो गया है। कहानी ये है, कि अपने पहले के कई बेसुरे गानों के बाद पूजा का एक नया गाना आया है। गाना भी रिकॉर्डतोड़ है, क्योंकि गाना दो लाइन से ज्यादा कुछ नहीं है। लेकिन इस दो लाइन के गाने को सोशल साइट यूट्यूब पर दो मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

जरुर पढ़ें:  GST का असर- सोनागाछी की सेक्स वर्कर भी हो गई परेशान

मसला गाने से ही शुरू होता है। गाने के बोल है- दिलों का शूटर… है मेरा स्कूटर..आं आं। मुझसा नहीं है… कोई क्यूटर… दिलों का शूटर। गाने में स्कूटर का जिक्र है, तो गाना शूट भी स्कूटर पर ही हुआ होगा लेकिन स्कूटर पर बैठते ही पूजा दिल्ली के कानून को भूल गई और इसी को मुद्दा बनाकर दिल्ली के मोहित सिंह ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस को पूजा की ढिंचैकगीरी के बारे में बता दिया।

ये रहा वो ट्वीट

अब मामला समझ ही गए होंगे। बिलकुल सही पकड़े हैं, ढिंचैंक पूजा ने हैलमेट पहने बगैर दिल्ली क सड़कों पर गाना शूट कर लिया। अब दिल्ली पुलिस ने मोहित से डिटेल मांगी और मोहित ने पता जगह और वक्त वो भी मिनटों में उपलब्ध करा दिया।


ढिंचैक पूजा का ये मामला अब ट्रैफिक पुलिस के पाले में है और अगर उनका दिमाग घूमा तो, बिना हेलमेट के स्कूटर चलाने का केस चलना तय है। और केस चला, तो फिर जिस स्कूटर पर बैठकर पूजा ढिंचैक हो गई हैं, वो स्कूटर भी थाने में जमा होगा और पूजा भी। 

जरुर पढ़ें:  फिर लौट आई ढिंचैक पूजा, इस बार ना सेल्फी, ना स्कूटर अब मांग रही है कैश

 

Loading...