39 दिनों से बेखबर हनीप्रीत को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साध्वी यौन शोषण मामले में रोहतक जेल में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम की लाडली अब सबके सामने आ चुकी है, जहां रो-रो कर वो खुद को बेकसूर बता रही है। करीब तीन बजे चंडीगढ़ के पास पंजाब के मोहाली जिले के जीरकपुर से पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया, तो वही उसके पकड़े जाने पर हनीप्रीत के मामा अशोक बब्बर का बयान सामने आया है।

हनीप्रीत के मामा अशोक बब्बर

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक जब हनीप्रित पुलिस गिरफ्त में आई, तो हनीप्रीत के मामा बोल पड़े, कि जो हुआ अच्छा हुआ, अब सभी राज खुलकर सामने आएंगे। आपको बता दें, कि हनीप्रीत के मामा सिरसा में रहते हैं, जिन्होंने हनीप्रीत को कुछ महीने पहले मीडिया के ज़रिए खुद को सरेंडर करने की सलाह दी थी। वही, हनीप्रीत के चचेरे भाई विजय तनेजा ने भी हनीप्रीत को यही सलाह दी थी।

जरुर पढ़ें:  गुजरात घूमने जा रहे तो, ये प्लेस घूमना ना करें मिस
हनीप्रीत इंसा

फिलहाल अब पकड़े जाने पर हनीप्रीत के मामा अशोक बब्बर भी इस बात से सहमत नज़र आ रहे हैं, कि बुराई पर अच्छाई की जीत होगी और गुनाहों की सजा मिलेगी। वही अब पुलिस गिरफ्त में आकर हनीप्रीत कोई राज़ खोलने के लिए तैयार नहीं है और रो-रो कर खुद को बेकसूर बता रही है और गुरमीत राम रहीम और अपने रिश्ते को पवित्र रिश्ता कह रही है।