मशहूर एडल्ट मैग्जीन Playboy के मालिक ह्यू हेफनर हमेशा ही अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा में बने रहे। अपनी ऐशो अाराम की जिन्दगी में उसने लाइफ के हर पल को खूब एन्जॉय किया। मीडिया के बीच हमेशा विवादों में बने रहने वाले ह्यू हेफनर की 91 साल की उम्र में मौत हो गई। ह्यू के मौत की खबर ट्वीटर पर दी गई, लेकिन मौत के बाद अब उनके कई ऐसे राज खुलकर सामने आए हैं, जो चौंका देने वाले हैं।

playboy adult magazine owner Hugh Hefner

ह्यू हेफनर ने अपने लिए एक प्लेबॉय मैनशन भी बनवाया था। हालांकि, बाद में इसे करीब 7 अरब रुपयों में बेच दिया था। हेफनर यहां अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ रहा करता था। यहां रहने वाली उसकी सभी गर्लफ्रेंड्स के लिए रुल्स बनाए गए थे। हेफनर के रुल्स लड़कियों के लिए ऐसे बने हुए थे, जैसे किसी जेल के होते हैं, उनके लिए हेफनर का हुक्म लक्ष्मण रेखा के बराबर होता था, जिनके खिलाफ कोई नहीं जा सकता था। लेकिन इन कठिनाइयों के बावजूद लड़कियां वहां रहती थीं।

जरुर पढ़ें:  इस मॉडल ने फेस पर लगाया पीरियड ब्लड, वजह है बेहद खास
playboy adult magazine owner Hugh Hefner

हर लड़कियों से थे संबध

हेफनर का प्लेबॉय मैनशन हमेशा ही चर्चा में रहा, इसके अंदर के कई डर्टी सीक्रेट्स पहले भी मीडिया के ज़रिए बाहर आ चुके थे। मैन्शन में रहने वाली सभी लड़कियां हेनफनर की प्रोपर्टी की तरह होती थी। आपको बता दें, कि हेफनर के यहां रहने वाली हर लड़की से संबध थे। उनकी उम्र भी काफी ज्यादा हो चुकी थी, इसलिए वो हर वक्त अपने साथ वायग्रा रखता था और लड़कियों के पास उसकी डिमांड पूरी करने के अलावा कोई चारा नहीं होता था। क्योंकि लड़कियां पैसों के लिए हर बात मान लेती थीं, लेकिन इसके बदले उन्हें अच्छी-खासी कीमत अदा करनी पड़ती थी।

जरुर पढ़ें:  भूतों को बॉयफ्रेंड बनाती हैं ये महिला, 20 से ज्यादा भूतों से कर चुकी हैं सेक्स
playboy adult magazine owner Hugh Hefner with his girfriend

हेफनर की गर्लफ्रेंड बताती है, कि उनकी माशूका बनना असान नहीं होता था। अच्छे-खासे टेस्ट पास करने के बाद लड़कियां उसकी गर्लफ्रेंड बन जाती थी। तब उनकी परेशानियां और बढ़ जाती थी, क्योंकि फिर हेफनर के लिए उन्हें हर वक्त तैयार रहना पड़ता था। जब कभी भी हेफनर का मन होता, तो लड़कियों को उसे खुश करना पड़ता था। हेफनर इतना क्रूर था, कि वो मैन्शन में किसी लड़की को बोलने नहीं देता था, उसका मानना था कि जब मर्द बोल सकता है तो औरतों को बोलने की क्या ज़रुरत।

सभी लड़कियों को रखना होता था एक जैसा गेटअप

playboy adult magazine owner Hugh Hefner

मैन्शन में रहने वाली लड़कियां को हेफनर की पंसद के मुताबिक तैयार होना पड़ता था, वहां रहने वाली ज्यादातर लड़कियां एक ही जैसे कपड़े पहनती थीं और सभी का गेटअप एक जैसा होता था। सभी लड़कियों में से हेफनर की एक मेन गर्लफ्रेंड होती थीं, उसे वह सारी सुविधाएं मिलती थी, जो बाकियों को मिला करती थी। बस रात को हेफनर के बेडरुम में उसी मेन गर्लफ्रेंड की एंट्री होती थी।