लड़की दो ही जगहों पर अपने आप को सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हैं, एक तो अपने घर और दूसरा पति के घर वो भी साथ में पति हो तो उसे किसी का डर नहीं होता। लेकिन जब पति ही उसकी इज्जत, मान-सम्मान और शरीर का भूखा बन जाए तो फिर उसके लिए क्या बचता है। लड़की, जो एक अंजान शख्स पर भरोसा कर उसे अपना सबकुछ सौंप देती है, वही अगर इस तरह की हरकत पर उतर आए तो फिर वो कैसे महफूज रख सकती हैं।

Demo pic

खबर हरियाणा से हैं, जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया और अपनी आंखों से सामने उसका बलात्कार होते देखा। विकृत मानसिकता और अपराध के चरम की ये घटना समाज की महिलाओं के लिए सोच को दिखाती है, कि वो अपना उल्लू सीधा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। दरअसल ये पति अपनी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था और उससे तलाक मांग रहा था, लेकिन पत्नी ने जब तलाक देने से इंकार किया तो, पति ने साजिश का ऐसा जाल बुना जिसने इस लड़की की जिंदगी को तबाह कर दिया।

जरुर पढ़ें:  पीएम ने इन्हें भेजा HAPPY BIRTHDAY वाला मैसेज, ये है नरेंद्र मोदी से कनेक्‍शन
Demo photo

मामला हरियाणा के डबवली गांव का है। पीडित महिला पंजाब के बठिंडा की रहने वाली है। इसने सवा साल पहले अपने प्रेमी के साथ प्रेम विवाह किया था। जिसे ये लड़की जान से ज्यादा प्यार करती थीं, उसे यकीन भी नहीं होगा, कि उसका पति उसके साथ इतनी क्रूर और निर्मम हरकत कर सकता है। जिसपर वो जान छिड़कती थी, वो उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा। घटना शाम छह बजे की है, पहले पति अपने दोस्तों के साथ घर पर आया और कपड़े धो रही युवती की ओर इशारा किया। दोस्तों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती अपनी इज्ज़त बचाने के लिए घर से भागी तो पति के दोस्तों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़कर पास के खेत में ले गए। जहां उसके साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया। उसके साथ मारपीट की गई, उसके कपडे फाड़े गए और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे नग्न हालत में अस्पताल के सामने फेंककर चले गए।

जरुर पढ़ें:  दिल दहला देने वाली घटना, एक ही लड़की के साथ 23 लोगों ने किया बलात्कार
Demo pic

शुक्रवार रात 11 बजे सड़क पर पड़ी इस युवती पर एक शख्स की नज़र पड़ी तो, उसने महिला के बदन को कपड़ों से ढंका और इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया। मदद के लिए पुलिस कंट्रोल रुम में कॉल की, तो करीब आधें घंटे तक नंबर बिजी गया, उसके बाद एक संस्था की एबुंलेस में युवती को नागरिक अस्पताल पंहुचाया गया। दरिंदों ने युवती के साथ करीब 5 घंटे तक  गैंग रेप किया था। मुंह पर कपड़ा बांधकर ये दरिंदे उस युवती की इज्जत बारी-बारी लूटते रहे। आरोपियों के पास रिवॉल्वर और चाकू था जिसके बल पर वो युवती को डरा धमका रहे थे। बंदूक की नोंक पर इन बदमाशों ने युवती से तलाक के पेपर पर साइन भी कराने चाहे और विरोध करने पर लड़की के साथ मारपीट की गई। मामले में चौंकाने वाली बात ये रही, कि पुलिस हमेशा की तरह इस बार भी घटना के पूरे आठ घंटे बाद मौके पर पहुंची। हालांकि अब युवती के साथ गैंग रेप के आरोप में पति, सास, नन्द और तीन अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हैं, फिलहाल सभी आरोपी फरार है।

Loading...