कोई पत्नी अगर अपने पति से छुपकर किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबध बनाती है, और इस बात का खुलासा अगर पति खुद करें, तो जाहिर सी बात है, कि पूरे मामले मेंं दोषी पत्नी को ही माना जाएगा। क्योंकि नाजायज संबध पत्नी ने बनाए हैं, तो सजा भी उसे ही मिलनी चाहिए। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें दोषी पत्नी नहीं बल्कि पति साबित हुआ और वो भी एक फोन ऐप के जरिए।

wife Nancy or husband seen donies

कहानी बड़ी रोचक है, जहां गुनाह कोई करें और सजा किसी और को मिले। ऐसा अक्सर फिल्मों में होता है, जब विलेन क्राइम करता है, और दोषी हीरो को बना दिया जाता है। लेकिन यहां मामला किसी हीरो और विलेन के बीच का नहीं है, बल्कि एक पति और पत्नी के बीच का है। एक पत्नी अपने ही बॉयफ्रेंड के साथ सेक्शुल रिलेशनशिप में थीं और जब इस बात का पता पति को चला, और उसने इस बाता का खुलासा किया तो, पुलिस ने दोषी पति को ही बना दिया। और खास बात ये कि पुलिस ने पति को अपराधी माई आईफोन सर्च एप के जरिए साबित किया।

जरुर पढ़ें:  Amazing News- स्वीमिंग पूल में फंसी थीं महिला, फेसबुक ने बचाई जान
Demo Pic

मामला अमेरिका के न्यूयार्क शहर का है, जहां पत्नी नैनी के शारिरीक संबध उसके बॉस अल्बर्ट लोपेज के साथ हैं, इसकी जानकारी जब नैन्सी के पति सीन डोनिस को लगी, तो वो नैन्सी पर फोन ऐप के जरिए पल-पल निगरानी रखने लगा था। पति ने इसी फोन एप के ज़रिए नैन्सी और उसके बॉयफ्रेंड की आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली थी। जिसमें पहली वीडियो उसने एक साल पहले बनाई थी, जो कि सात सेकेंड की थी, जिसे सीन डेनिस सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी नैन्सी को देता था।

Demo Pic

सीन ने नैन्सी और अल्बर्ट लोपेज की पहली वीडियो अपने ही घर के अंधेरे बेडरुम में बनाई थी, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए थे। इसके बाद दूसरी वीडियो 35 सैकेंड की है, जिसमें नैन्सी और लोपेज साथ थे, लेकिन पति सीन अपनी पत्नी नैन्सी से कह रहा है, कि मैं आप पर विश्वास नहीं कर सकता हूं। लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस ने अपनी पत्नी पर निगरानी रखने के जुर्म में सीन डेनिस को अपराधी करार दिया है। अब इस मामले में 37 साल के डेनिस का कहना है कि.. ‘मुझे लगता है कि ये मेरे लिए बिल्कुल अन्यायपूर्ण है, जो हुआ है उससे ऐसा लगता है, कि मुझे दो बार सजा दी जा रही है’

आपको बता दें, कि माई आई फोन सर्च एप का यूज डिवाइज खो जाने के लिए यूज किया जाता है, जिसका इस्तेमाल डेनिस ने अपनी पत्नी के अवैध संबधों पर निगरानी रखने के लिए किया था। और अब पुलिस ने उसे इसी अवैध रुप से निगरानी रखने के जुर्म में 15 साल की सजा सुनाई है।

Loading...