महाभारत की ये बदरंग तस्वीर तो आपको याद ही होगी, जब पांडव जुए में अपना सब कुछ हारने के बाद अपनी पत्नी द्रौपदी को दांव पर लगा देते हैं। पूरी सभा महिला की इस नीलामी पर उसवक्त भी मौन थीं। वो द्वापरयुग था अब कलयुग में भी ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।हूबहू इस महिला के साथ भी वही हुआ, जो उस वक्त द्रौपदी के साथ हुआ था। फर्क बस इतना है, कि द्रौपदी की इज्जत को भगवान कृष्ण ने बचा लिया था। लेकिन इस महिला की इज्जत को बचाने कोई कृष्ण नहीं आया। महिला के बच्चों के सामने उसकी इज्जत तार-तार होती रही, लेकिन जुए में जो महिला को जीत चुके थे, वो अपने पैसों का दाम वसूले बिना कैसे छोड़ते।

जरुर पढ़ें:  माता के मंदिर में माताएं ही नहीं जा सकतीं? प्रसाद खाना भी है वर्जित

मामला इंदौर के झंडा चौक इलाके का है, यहां रहने वाली एक महिला जब पुलिस जनसुनवाई में पहुंची और उसने अपने जुए में हारने की कहानी सुनाई तो पुलिस भी हैरान रह गई। महिला ने पुलिस को बताया, कि उसका पति जुआ खेलने का आदी है। वो जुए में घर के सारे सामान के साथ ही घर और गाड़ी भी हार चुका है। जब उसे कुछ नहीं मिला तो उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। 

चौंकाने वाली बात ये है, कि महिला पिछले छह महीनों से पुलिस थानों के चक्कर काट रही है, लेकिन उसे कहीं से मदद नहीं मिल रही है। जुए में इसे जीतने वाले पति के दोस्त अब भी आते हैं और शारीरिक शोषण कर चले जाते हैं।

जरुर पढ़ें:  Amazing- ट्रैफिक जाम से परेशान ये शख्स तैरकर जाता है ऑफिस

दरअसल इस महिला की शादी 14 साल पहले पीथमपुर की वैद्य कॉलोनी में रहने वाले किशोर से हुई थी। शादी के बाद उसे तीन बेटियां और एक बेटा हुआ। पति को शराब और जुए की बुरी लत है। वो अपने दोस्त घनश्याम चौकीदार और नौशाद शेख के साथ जुआ खेलता था। जब वो जुए में सबकुछ हार गया तो उसने अपनी बीवी को भी दांव पर लगा दिया, लेकिन यहा भी किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया और दांव में बीवी को हार गया। अब उसके दोस्त लगातार जबरदस्ती उसके साथ  शारीरिक संबंध बना रहे है। पत्नी डर कर घर छोड़कर मायके चली गई तो ये बदमाश वहां भी आते हैं और इसे धमकाते हैं।

Loading...