पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया का सबसे हसीन रिश्ता है, ये रिश्ता भरोसे और प्यार की बुनियाद पर टिका होता है। एक अजनबी लड़की जिसे आप जानते भी नहीं है, वो आपके जीवन में आती है, और सबसे करीब हो जाती है। फिर उससे प्यार भी होता है, लड़ाई भी होती है, तकरार भी होती है और इकरार भी होता है। और इसी नोक-झोंक के बीच ये रिश्ता और मजबूत होता जाता है। लेकिन जब इस रिश्ते की डोर में शक और बेईमानी की गांठ पड़ जाती है, तो ये रिश्ता बर्बाद हो जाता है और उसी के साथ बर्बाद हो जाती है दो जिंदगियां भी। इस रिश्ते को ऐसे ही बर्बाद करने वाली एक खबर आई है, जिसमें एक शख्स ने  पति के रिश्ते को, उस विश्वास को ही कठघरे में खड़ा कर दिया है। 

जरुर पढ़ें:  ‘हिंदू आतंकवादी हैं सीएम योगी आदित्यनाथ’ अमरीकी अखबार की खुराफात

Demo photo30 साल की शादीशुदा जिन्दगी को अगर खुद का पति ही नर्क बना दे, तो फिर जिन्दगी जीने का क्या मकसद रह जाता है। एक ऐसी ही पत्नी, जिसकी लाइफ को उसी के पति ने बर्बाद कर दिया। इंसान की शक्ल में ये हैवान, अपनी ही पत्सानी के साथ रात के अंधेरे में रेप किया करता था। नींद की हालत में उसके साथ जबरदस्ती करता और उसका वीडियो बनाया करता था। मामला इग्लैंड का है, जहां अपने पति की ये खौफनाक सच्चाई मार्च के महीने में उसे पता चली, कि उसका पति न सिर्फ नींद में उसका रेप करता है, बल्कि उन निजी पलों का वो वीडियो भी बनाकर रखता है। 

Demo photo‘द सन’ की खबर के मुताबिक, जब पत्नी नशे की हालत मे सोती थी, तो उसका पति उसके साथ बेहोशी के हाल में सेक्स करता था और बेहोशी में ही वो उसकी पत्नी का एमएमएस भी बना लेता था। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब एक दिन महिला का पति फोन घर पर ही भूल गया था। पति का फोन देखकर पत्नी ने उसे चेक करने के लिए उठाया तो, फोन लॉक मिली, तब पत्नी को शक हो गया हो गया, कि इस फोन में ऐसा क्या है, जो पति को उससे छुपाकर उसमें लॉक लगाकर रखना पड़ रहा है। 

जरुर पढ़ें:  आप बीजेपी शासित राज्य में हैं... मुगल कौन थे ये जानने का अधिकार आपने खो दिया है

Demo picइसके बाद पत्नी लॉक खोलने की कोशिश की और काफी समय बाद जब फोन का लॉक खुला, तो फोन देखकर उसके होश उड़ गए। फोन में कुछ एमएमएस पड़े थे और वो सारे एमएमएस उसी के थे। ये देखकर पत्नी दंग रह गई, कि उसी का पति ऐसी अश्लील हरकतें करता था। पत्नी ने तुरंत पति को फोन कर ये बता दिया, कि उसकी पोल खुल चुकी है और उसके फोन में मौजूद उन एमएमएस को भी देख चुकी हो, जो उसने पत्नी की असहमति से शूट किए थे। इस बात का पता लगते ही पति को लगा की उसका बचना मुश्किल है, तो उसने खुद ही पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर कर दिया। पति को इस घिनौने और जघन्य अपराध के लिए 9 साल सजा सुनाई गई। पति की इस शर्मनाक हरकत के बाद पत्नी ने कहा, कि ‘मैंने कभी नहीं सोचा था, कि मेरा पति ऐसा करेगा। उसमें इतना गिर जाने की क्षमता है, ये मुझे पता नहीं था। उसने मुझे अंधेरे में रखा। मैं कभी उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती। अब मैं हर चीज़ पर शक करने लगी हूं’

Loading...