पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आए दिन किसी न किसी बात पर ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं. हाल ही में किर्गिस्तान में हुए SCO सम्मिट के दौरान पीएम इमरान का कुर्सी पर बैठे रहनी बड़ा विवाद बन गया था. वहीं इंडिया-और पाकिस्तान के बीच हुए वर्लडकप के बाद भी इमरान खान की बुरू फजीहत हुई थी. वही अब एक और बार पीएम इमरान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. लेकिन इस बार उनके ट्रोल होने की वजह थोड़ी अलग हैं. जी हां पीएम इमरान खान इस बार कार चलाने की वजह से ट्रोल हुए हैं. तो चलिए आपको बताते हैं क्या है मामला.

जरुर पढ़ें:  क्यों 2 साल में सरकार माल्या को भारत नहीं ला पाई ,जानिए अब कैसे लाना होगा मुमकिन

दरअसल पाकिस्तानी प्रीमियर इमरान खान कतर के अमीर शेख तमीम बिन हम्माद अल-थानी को खुद रिसीव करने पहुंचे. इमरान का ये वीडियो पाकिस्तान में वायरल हो गया

कतर के अमीर  शेख पाकिस्तान के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे और इमरान खान ने नूर खान एयरबेस उन्हें रिसीव किया और अपनी ब्लैक मर्सिडीज में प्रधानमंत्री आवास तक खुद ड्राइव कर ले गए.

जब इस स्वागत की तस्वीरें इमरान खान के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गईं तो कई पाकिस्तानियों को यह अच्छा नहीं लगा. कुछ लोगों ने इसे इमरान खान की उदारता कहकर सराहना की तो पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को ‘ड्राइवर’ बनने पर ट्रोल किया.

जरुर पढ़ें:  बीमारी का कारण बन रहा मोबाइल फोन, इलाज के लिए खुले ट्रीटमेंट सेंटर..

तो वहीं कुछ लोगों ने पाकिस्तान की कंगाल हालत का हवाला देते हुए इसे उनके भीख मांगने की तरीका बताया. हालांकि लोगों ने यह भी कहा कि इमरान खान इस छोटी सी कार-ड्राइविंग के जरिए दुनिया के सबसे मंहगे ड्राइवर हो गए हैं. क्योंकि लोगों को इसका अंदाजा है कि अब इमरान इस कार-ड्राइव‌िंग के बदले शेख से अच्छी-खासी रकम लेने की सोचेंगे. यही नहीं, कुछ लोगों ने यह भी याद दिलाया कि केवल दो साल पहले इमरान खान ने इसी शेख को भ्रष्ट बताते हुए इनकी जमकर आलोचना की थी. इसको लेकर पाकिस्तानी आवाम ने उन्हें दोहरेपन और बेशर्म तक कह डाला है. इससे पहले पाक पीएम इमरान खान ने सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की पाकिस्तान में इसी तरह से खैर-मकदम की थी. तब भी उन्हें जमकर आलोचना झेलनी पड़ी थी. लोगों ने कहा था भीख मांगने के लिए उन्होंने ऐसा किया था.

जरुर पढ़ें:  पीएम मोदी ने गुजरात में तुफान पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजे का किया ऐलान, कमलनाथ बोले-पूरे देश के पीएम हैं सिर्फ गुजरात के नहीं..
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here