ख़बर जितनी हैरान करने वाली है, उतनी घिन आने वाली भी। भारतीय समाज में भाभी को मां समझा जाता है, लेकिन उसी भाभी के साथ एक देवर संबंध बनाता रहा। न सिर्फ देवर ससुर भी इस काम में उसका साथ देता रहा। उस लड़की पर क्या बीती होगी सोचकर भी मन सिहर उठता है। लेकिन कोई तो मजबूरी रही होगी। आखिर मजबूरी थी, कि एक बहू अपने ससुर के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर हुई अपने देवर के साथ रातें गुजारती रही?

मामला उत्तरप्रदेश के फिरोजबाद जिले के टूंडला कस्बे का है, जहां एक विवाहित और चार बच्चों की मां ने एक संगीन और सनसनीखेझ खुलासा किया है। दरअसल इस महिला पुलिस को शिकायत करते वक्त जो बातें बतायी उसे सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। इस महिला की माने तो इसकी शादी फरवरी 2002 में इस परिवार में बड़े ही धूम-धाम से हुई थी। इसने भी वहीं सपने संजोए थे, जो एक लड़की मायके से ससुराल आते वक्त संजोती है। लेकिन इसकी किस्मत में शायद वो खुशियां थी ही नहीं।

जरुर पढ़ें:  इस अंकल ने भतीजी के साथ की बलात्कार से भी ज़्यादा घिनौनी हरकत

इस महिला की शादी हुई और जब सुहागरात के वक्त बिस्तर पर गई तो इसे पति की वो सच्चाई पता चली, जिसे कोई भी औरत बर्दाश्त नहीं कर सकती है। इस महिला का पति नामर्द था। महिला इस धोखा बताते हुए घर में हंगामा किया लेकिन ससुर ने इसे घर की इज्जत का हलाला देकर ऐसा करने से रोक लिया और जबरदस्ती इस महिला के संबंध अपने छोटे बेटे से बनावाए। समाज की नज़रों दूर गुपचुप दोनों की शादी भी करवा दी। इन्हीं संबंधों के चलते आज ये महिला चार बच्चों की मां हैं।     

महिला का ये भी आरोप है, कि सुसर ने भी उससे शारीरिक संबंध बनाए और अब वो अपने छोटे बेटे की शादी कही और करारकर उसे अपने साथ रखना चाहता है। इसी की शिकायत लेकर मायके वालों के साथ ये महिला थाने पहुंची। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading...