मेट्रो में सफर करने में खूब मजा आता है। मेट्रो का सफर कम से कम बस के सफर से तो काफी बेहतर होता है और आरामदायक भी। लेकिन अगर मेट्रो में खडे़े होकर सफर करना पड़े तो, सफर का पूरा मज़ा किरकिरा हो जाता है। लेकिन इस प्रॉब्लम को ज्यादातर लड़कों को ही फेस करना पड़ता है, क्योंकि लड़कियां और बुजुर्गों के लिए मेट्रो में सीट्स रिजर्व होती हैं। अगर कभी रिज़र्व सीट पर कोई लड़का या आदमी बैठ जाए, तो औरत लड़कर या फिर चिल्लानाकर उसे भी खाली करवा ही देती हैं, लेकिन कभी कभी कोई लड़का जिद्दी मिल जाता है और सीट खाली नहीं करता, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मेट्रो में लड़के के सीट खाली न करने पर महिला ने वो किया, जिसने उसे पूरी दुनिया में पॉपूलर बना दिया।

जरुर पढ़ें:  मंत्री जी ने कहा 'जय श्रीराम', अब दोबारा करना होगा निकाह !
women sit on men lap in japan Metro

इस वीडिया को देखने वाला हर शख्स इसे बेशर्मी का नाम दे सकता है, साथ ही उसे भरपेट हंसी भी आएगी। किसी ने सही ही कहा है, कि बूढ़े लोगों की आदत किसी बच्चे से कम नहीं होती, और जब अपनी जिद पर अड़ जाते हैं, तो कुछ भी कर बैठते हैं। मामला चीन का है, जहां एक महिला अपनी जिद में लड़के की गोदी में जाकर बैठ गई।

घटना चीन के नानजिंग शहर की है, जहां मेट्रो में सफर कर रही एक बुजुर्ग को सीट ना मिलने पर वो लड़के की गोदी में ही बैठ गई, जिसे देख हर कोई हंसने लगा। आपको बता दें, कि मेट्रो में बुजुर्गो की रिजर्व सीट पर एक लड़का बैठा हुआ था, तभी एक महिला ने आकर उस लड़के को सीट से उठ जाने के लिए कहा, लेकिन लड़के ने उठने से मना कर दिया। अब बुजुर्ग महिला क्या करती, उसने कहा ‘मैं एक बुजुर्ग औरत हूं और ये सीट उनके लिए है, जिन्हें खड़े होने में तकलीफ होती है’ लेकिन ये सुनकर भी वो लड़का सीट से टस से मस नहीं हुआ। लेकिन महिला ने तो ठान ही रखी थी, कि उसे बैठना ही है, तो बस वो लड़के की गोद में जाकर ही बैठ गई।

जरुर पढ़ें:  गुजरात के स्कूलों में पढ़ाया जा रहा है -‘रोज़ा एक घातक बीमारी है, जिसमें उल्टी-दस्त आती हैं’

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here