हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोग कितने फैन हैं, ये तो उनके सोशल अकाउंट और उनके चाहने वालों से ही पता लग जाता है। आज के वक्त में शाहरुख खान या सलमान खान ट्रेंडिंग में हो या ना हो, लेकिन हमारे पीएम ज़रुर रहते हैं। वहीं इनके फैन इनके लिए इस कदर पागल है, कि कुछ भी कर बैठते हैं। यानी जहां देखो आज लोग मोदी भक्त बन गए हैं। इसी बीच मोदी जी के एक फैन ने साबित कर दिखाया है, कि उनसे बड़ा मोदी जी फैन का कोई हो नहीं सकता। इन्होंने मोदी जी के लिए ऐसा कुछ कर दिखाया, कि उनका नाम आज गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है।

जरुर पढ़ें:  जब लड़की को पता चला होने वाला पति है ‘मोदी भक्त’ तो तोड़ दी शादी
Prime minster Narendar Modi

17 सितंबर 2017 को पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया। उनके फैन्स उन्हें ट्वीटर, फेसबुक, इस्टा पर बधाई देते नज़र आए। इतना ही नहीं बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन इसी दिन मोदी जी के बड़े फैन ने उनको कुछ और ही अंदाज में बधाई दी। जी हां, जयपुर के मनमोहन ने पीएम मोदी के जन्म दिन पर ऐसा कारनामा किया कि, आज उनका नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है।

PM Modi Biggest Fan Manmohoan make guinness world record

मनमोहन ने पीएम मोदी की दो लाख फोटो का संग्रह किया और उनकी प्रदर्शनी लगाई, जयपुर में मोदी के जन्मदिन पर ये प्रदर्शनी लोगों के लिए बेहद ही आकर्षण का केंद्र बनी। बता दें, इस मौके पर चांर-चांद लगाने कालबेलिया डांसर गुलाबो और राजस्थानी सिनेमा के कलाकार भी शामिल हुए थे। वही इस दो लाख फोटो की प्रदर्शनी और मनमोहन का नाम गिनीज बुक में दर्ज किया गया है।

जरुर पढ़ें:  अब सोशल साइट पर रईसी दिखाना छोड़ दो, वर्ना महंगा पड़ेगा
2 Lakh picture collection by Manmohan

आपको बता दें, कि मनमोहन से पहले ये रिकॉर्ड 1 लाख 44 हजार फोटो के साथ हांगकांग में किसी शख्स ने बनाया था लेकिन अब इसका रिकॉर्ड मनमोहन ने तोड़ दिया है और खास बात ये है कि मोदी जी की 2 लाख तस्वीरों में से ऐसी कोई भी तस्वीर नहीं है,जो एक-दूसरे से मिलती जुलती हो।

Loading...