उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप केस ने राजनीतिक गलियारों में काफी तूल पकड़ लिया है. वहीं राय बरेली में हुए पीड़िता के एक्सिडेंट के बाद ये मामला और भी ज्यादा उफान पर है. आम जनता से लेकर बड़े सेलिब्रिटी तक सभी आक्रोश से भरे हुए हैं और पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी और अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने भी दिल्ली के संसद भवन के बाहर उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता पर हमले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

इस प्रोटेस्ट में बॉलिवुड की दिग्गज अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन भी शामिल रही. और पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग की. लेकिन इसी बीच जया ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके लिए ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया.

जरुर पढ़ें:  35 रुपये लीटर पेट्रोल बेचना चाहते हैं रामदेव, सरकार से मांगी इजाजत

अब एक तरफ जहां वो लाचार पीड़िता इंसाफ की लड़ाई लड़ते हुए मौत की कगार पर आ बैठी है. और पूरा देश उसके लिए आवाज उठा रहा है. हालांकि जया भी उन्ही लोगों में शामिल थीं जो उस बेसहारा का सहारा बनने सामने आई थी. लेकिन उनकी ये कोशिश सिर्फ एक ढोंग साबित होती दिखी.  वो कैसे ये आप इस वीडियो और तस्वीरों में देख लीजिए.

यूं तो जया यहां पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं है. लेकिन इसी बीच वो ठहाके लगती हुई नजर आ रही हैं. ऐसे में आप इस क्या कहेंगे. क्या ये वही जया हैं जो हाल ही में सदन में बहस के दौरान लड़कियों के साथ होने वाली इस दरिंदगी पर चिंता जाहिर करते हुए रोने लगी थी. हालांकि उनके उन आंसुओं को देखकर भी लोगों ने यहीं कहा था कि ये सिर्फ ढोंग हैं .

जरुर पढ़ें:  सिद्दू के इस्तीफा देने के बाद एक्शन मोड में 'AAP', पार्टी ज्वॉइन करने का दिया न्योता..

अब जैसा कि आपने खुद ही देख लिया कि इस भावुक माहोल में भी जया काफी खुश नजर आ रही हैं. ऐसे में लोगों को उनका ये रवैया पसंद नहीं आया. जिसके बाद जया इन ट्रोलर्स का शिकार हो गईं.

एक यूजर ने उनपर कमेंट करते हुए लिखा कि हंसते हुए जया कैसा विरोध कर रही हैं..

तो वहीं एक यूजर ने पूछा कि जया मैडम किस जोक पर हंस रही हैं..

वहीं एक अन्य यूजर ने जया के प्रदर्शन को महज एक नौटंकी करार दिया..

इसके अलावा एक यूजर ने तो राजनीति पर ही सवाल उठा दिया और लिखा कि यही है राजनीति का असली चहरा, सामने कुछ और पीछे कुछ और…

जरुर पढ़ें:  पार्टी स्थाप्ना दिवस पर नए अंदाज में पहुंचे तेजप्रताप, कहा- हट जाइए महिलाएं हमें देखना चाहती हैं..

अब अगर सदन का वो नजारा याद किया जाए जब जया जी लड़कियों कि लिए अपनी फिक्र जाहिर करते हुए आंसू बहा रही थी. तो फिर इस नजारे के पीछे का राज क्या है…

 

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here