पहले हवाई जहाज में और फिर मुंबई के लोकल में महिलाओं के सामने हस्तमैथून करने वाले सनकियों की खबरें हाल ही में हमारे सामने आयी थी। तब हमने उनकी मानसिकता को बीमार बताकर उसपर बहस बंद कर दी थी। लेकिन लगता है ये बीमारी देश के कोने में फैल रही है। मुंबई से लेकर दिल्ली तक हर जगह ऐसे ठरकी और सनकी भरे पड़े हैं। ताजा मामला दिल्ली से सामने आया है, जहां एक जर्मन छात्रा ने एक युवक पर उसके सामने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है।

मुंबई में लड़की को देखकर अश्लील हरकता करता युवक

मामला राजधानी दिल्ली के चितरंजन पार्क थाना इलाके का है। ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 में रहने वाली जर्मन छात्रा अरनिका अपने कुत्ते को कॉलनी में घूमा रही थीं। कुत्ते को घुमाते हुए जब वो कार पार्किंग एरिया में पहुंची, तभी वहां मौजूद एक शख्स ने उसे घूरना शुरू कर दिया, और अजीब तरीके से देखना लगा। देखते ही देखते उसने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए और अश्लील हरकतें करने लगा। इस शख्स का ये अजीब बिहेवियर देखकर छात्रा डर गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। लड़का का शोर सुनकर आरोपी अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गया, लेकिन छात्रा ने सूझबूझ दिखाई और आरोपी की कार की फोटो खींच ली।

जरुर पढ़ें:  ‘हिंदू आतंकवादी हैं सीएम योगी आदित्यनाथ’ अमरीकी अखबार की खुराफात

छात्रा ने इस वाकये की शिकायत तुरंत 100 नंबर पर की। चूंकी कार की फोटो छात्रा के पास थी, इसलिए पुलिस ने कार के नंबर और छात्रा के बताए हुलिए के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी और पुलिस आरोपी को पकड़ने में कामयाब भी रही। आरोपी होडल गांव का तरुण निकला, जो 20 जुलाई को एक महिला को ग्रेटर कैलाश में डॉक्टर के पास लेकर आया था। जब ये घटना हुई तब वो बाहर महिला का इंतजार कर रहा था। तरुण पेशे से ड्राइवर ही है, वो ऑटो भी चलाता है।

चौंकाने वाली बात ये है, कि घटना दोपहर ढाई बजे के आसपास की है, हालांकि पुलिस पूछताछ में तरुण ने अश्लील हरकतों से इनकार किया है। उसके मुताबिक वो पेशाब कर रहा था लेकिन विदेशी छात्रा को ऐसा लगा जैसे वो अश्लील हरकतें  कर रहा है। इसलिए उसने शोर मचाया और डर की वजह से वो कार लेकर भाग गया।